Logo
April 7 2020 11:48 AM

कोहली की TEAM की जीत से घबराये जयसूर्या

Posted at: Sep 18 , 2017 by Dilersamachar 5270

 दिलेर समाचार,तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में श्रीलंका एक भी मैच नहीं जीत पाई. आखिरी टेस्ट मैच में पारी और 171 रन से हराकर सीरीज में 3-0 से श्रीलंका का सफाया कर दिया. जयसूर्या ने कहा कि होम ग्राउंड पर इस तरह से सीरीज हारना बेहद बुरा है. इसे शर्मनाक हार कहेंगे. उन्होंने कहा कि होम ग्राउंड पर श्रीलंका हमेशा से मजबूत रही है और खासकर भारत के खिलाफ हमारा प्रदर्शन अच्छा ही रहता है.

इस टेस्ट सीरीज में जिस तरह की हार हुई है, इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है.जयसूर्या ने कहा टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए श्रीलंका बोर्ड के साथ कोच और सपोर्टिंग स्टॉफ को काफी काम करना होगा. श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम की कमजोरी के लिए जयसूर्या ने घरेलू क्रिकेट को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि घरेलू क्रिकेट में जबतक सुधार नहीं होगा तब तक राष्ट्रीय टीम में अच्छे खिलाड़ी नहीं आ पाएंगे. 

विराट की सेना ने रचा इतिहास: विराट कोहली की अगुवाई में श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया ने टेस्ट मैच में क्लीन स्वीप कर नया इतिहास रच दिया है. ऐसा नहीं है कि टीम इंडिया ने पहली बार यह कारनामा है लेकिन इस बार का यह रिकॉर्ड अपने आप में बहुत खास है. तीनों मैच में श्रीलंका की टीम जूझती नजर आई और उसके कप्तान ने माना भी यह उनके करियर की सबसे शर्मनाक सीरीज साबित हुई है.

पहले टेस्ट मैच में भारत ने श्रीलंका को 304 रन से हरा दिया था. कोलंबो में पारी और 53 रन से जीता था और पल्लिीकेली में हुए आखिरी टेस्ट मैच में भारत ने पारी और 171 रनों से जीत हासिल की है. इस क्लीन स्वीप की खास बात यह है कि टीम इंडिया ने पहली बार विदेशी धरती में जाकर क्लीन स्वीप किया है.

टीम इंडिया ने यह कारनामा विराट कोहली की अगुवाई में किया है. इससे पहले 1993 में इंग्लैंड के खिलाफ 3-0, 1994 में श्रीलंका के खिलाफ 3-0, 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4-0, 2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ 3-0 और अब 2017 में श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप किया है.

ये भी पढ़े: कपिल शर्मा की ख्वाहिश, सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ फिर से काम करना चाहता हूं


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED