Logo
March 20 2019 09:08 PM

शादी के 25 साल बाद तलाक देने जा रहे है जेफ

Posted at: Jan 10 , 2019 by Dilersamachar 6397

दिलेर समाचार, न्यूयॉर्क। दुनिया के सबसे धनी आदमी और अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस ने ट्विटर पर बुधवार को लंबे समय से अलग रह रही पत्नी मैकेंजी बेजोस के साथ तलाक का एलान कर दिया। बेजोस ट्विटर हैंडल के जरिये जेफ (54) और मैकेंजी (48) ने जारी संयुक्त बयान में बताया कि हम लोगों को अपनी जिंदगी में आए बदलाव के बारे में बताना चाहते हैं।

जैसा कि हमारे परिवार और करीबी दोस्त जानते हैं, लंबे समय तक प्यार और अलगाव के बाद हम दोनों ने तलाक का फैसला लिया है। इसके बाद भी हम दोस्त बने रहेंगे। दोनों ने कहा, हम अपने 25 साल के अतुलनीय साथ के लिए खुद को भाग्यशाली समझते हैं।

हालांकि, अब स्तर अलग होगा, लेकिन हम परिवार और दोस्त के रूप में एक-दूसरे का साथ देते रहेंगे। मैकेंजी दो किताबों की लेखिका भी हैं। उनकी पहली किताब साल 2005 में 'टेस्टिंग ऑफ लूथर ऑल ब्राइट' और साल 2013 में 'ट्रैप्स' आई थी। जेफ और मैकेंजी के चार बच्चे हैं।

दोनों ने संयुक्त बयान में कहा कि यदि हमें पता होता कि 25 साल बाद हम अलग होंगे, तो भी हम यह सब फिर से करेंगे। एक वैवाहिक जोड़े के रूप में हमने बेहतरीन जीवन जिया और आगे भी एक दोस्त, माता-पिता, वेंचर व प्रोजेक्ट्स में साझेदार के रूप में अच्छा भविष्य देखते हैं।

ये भी पढ़े: संसद में बज रहा था और इधर-उधर ताक रहे थे राहुल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED