Logo
February 7 2023 07:43 PM

Jio को Airtel देने वाला है बड़ी चुनौती, बढ़ सकती है मुकेश अंबानी की मुश्किलें

Posted at: Jan 22 , 2019 by Dilersamachar 9860

दिलेर समाचार, Airtel ने Reliance Jio से मुकाबले के लिए अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नए वार्षिक प्लान को लॉन्च किया है। एयरटेल के इस नए प्लान की कीमत 1,699 रुपये है। Airtel का यह प्रीपेड पैक अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस की सुविधा से लैस है। गौर करने वाली बात यह है कि Airtel के 1,699 रुपये वाले पैक की वैधता 365 दिनों की है। याद करा दें कि, कुछ समय पूर्व रिलायंस जियो ने भी अपने वार्षिक प्लान को उतारा था।

Reliance Jio की तरह Airtel के भी इस रीचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग पर कोई फेयर यूसेज पॉलिसी (एफयूपी) लिमिट नहीं है। वेबसाइट Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल का 1,699 रुपये वाला प्रीपेड पैक अनलिमिटेड एसटीडी, रोमिंग, लोकल कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और प्रतिदिन 1 जीबी डेटा के साथ आता है।

यूजर Airtel TV ऐप पर प्रीमियम कंटेंट सब्सक्रिप्शन का भी लुत्फ उठा पाएंगे, बता दें कि इसके लिए आपको अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इस प्लान को फिलहाल हिमाचल प्रदेश सर्किल में उतारा गया है, उम्मीद है कि कंपनी अपने इस वार्षिक प्लान को अन्य सर्किल में भी लाएगी। साथ ही ये भी कहा गया है कि इसे ओपन मार्केट में पेश कर दिया गया है, लेकिन हमें कंपनी के वेबसाइट या फिर ऐप पर ऐसा देखने को नहीं मिला है।

Airtel के इस नए रीचार्ज प्लान की सीधी भिड़ंत Jio के 1,699 रुपये वाले प्रीपेड पैक से होगी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है।

Jio और Airtel की तरह Vodafone ने भी कुछ दिनों पहले 1,499 रुपये का रीचार्ज पैक उतारा था। नए वोडाफोन रीचार्ज पैक में वोडाफोन सब्सक्राइबर को 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 1 जीबी 4जी/ 3जी डेटा मिलेगा। 1,499 रुपये वाले वोडाफोन रीचार्ज पैक में सभी प्रीपेड ग्राहकों को Vodafone Play ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस पर ग्राहक लाइव टीवी और सिनेमा का लुत्फ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़े: इन राज्यों में रही नौकरी देने वाले क्षेत्रों में रही तेजी : रिपोर्ट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED