Logo
June 26 2022 03:46 PM

किसान आंदोलन के समर्थन में जेजेपी नेता ने दिया इस्तीफा

Posted at: Feb 3 , 2021 by Dilersamachar 9499

दिलेर समाचार, करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में जेजेपी के नेता और जिला अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह गोरैया (Inderjit Singh Goraiya) ने अपने पद और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने ये इस्तीफा कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन (Kisan Aandolan) के समर्थन में दिया है. उनका कहना है कि मैं अपना व्यक्तिगत फायदा नहीं देखना चाहता था बल्कि मैं किसानों के साथ मिलकर उनकी आवाज़ आगे बढ़ाना चाहता हूं. मैं आगे भी आंदोलन में लगातार जाता रहूंगा.

वहीं उन्होंने कहा कि अगर दुष्यंत चौटाला सरकार और किसानों के मीडिएटर बनते तो शायद उनका कद ऊपर होता, पर उन्होंने सरकार की बात की, किसानों की नहीं. इसलिए मैं पार्टी और पद से इस्तीफा दे रहा हूं और आगे कहां जाऊंगा इस बारे में कुछ नहीं कहता. देखना ये होगा कि उनके इस इस्तीफे के बाद पार्टी में क्या कुछ फेरबदल होता है.

बता दें कि किसान आंदोलन के समर्थन में इससे पहले इनेलो नेता अभय चौटाला भी विधायक पद को त्याग चुके हैं. उन्होंने पिछले दिनों विधायक पद से स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को अपना इस्तीफा सौंपा था. अभय चौटाला ने किसान आंदोलन के पक्ष में ऐलान किया था कि 26 जनवरी तक अगर केंद्र सरकार ने कानून वापस नहीं लिए तो वह विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे.

ये भी पढ़े: राजस्थान : कांग्रेस के छात्र नेता भी राम मंदिर के लिए जुटा रहे चंदा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED