Logo
July 4 2020 01:17 AM

सीडी कांड में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा पर लगा गंभीर आरोप

Posted at: Oct 29 , 2017 by Dilersamachar 5307

दिलेर समाचार, छत्तीसगढ़ के विवादित सीडी कांड में गिरफ़्तार पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस रायपुर ले आई है. विनोद वर्मा को रायपुर के माना पुलिस स्टेशन में रखा गया है. अब उन्हें रायपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा. छत्तीसगढ़ पुलिस ने उन्हें गाज़ियाबाद में उनके घर से शुक्रवार तड़के गिरफ़्तार किया था. उधर छत्तीसगढ़ सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं. कल मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस मामले में कांग्रेस की भूमिका पर सवाल उठाए.

वहीं, शनिवार शाम मंत्रिमंडल की बैठक में फैसला लिया गया कि छत्तीसगढ़ की सियासत में भूचाल लाने वाले कथित सेक्स सीडी मामले की जांच सीबीआई करेगी.  की बैठक के बाद ये फैसला हुआ. शनिवार को ही एक और घटनाक्रम में पुलिस ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ भी आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

इस मामले पर दूसरे दिन भी राजधानी रायपुर में जमकर बवाल हुआ. कांग्रेस के कार्यकर्ता गंगाजल लेकर छत्तीसगढ़ की सियासत शुद्ध करने निकले, तो वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मांग की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को गिरफ्तार किया जाए.` शुक्रवार शाम कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत की शिकायत पर उनके खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 67(ए) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. इस बीच एक स्थानीय चैनल ने दावा किया कि सीडी के साथ छेड़छाड़ हुई है, वहीं सरकार ने सीडी कांड की सीआईडी जांच के आदेश दे दिये हैं.

ये भी पढ़े: मासूम के साथ पहले महिला टीचर ने की गंदी हरकत फिर दी ये भयानक धमकी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED