Logo
May 19 2024 10:01 AM

बस ये दो मंत्र और आपकी हो सकती है मनचाहे जीवनसाथी के साथ लव मैरिज

Posted at: Feb 14 , 2023 by Dilersamachar 9313

दिलेर समाचार, आज 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है. यह दिन प्रेम का प्रतीक है. दांपत्य जीवन में जब प्रेम रहता है तो संबंध मधुर और लाइफ सुखमय होती है. जो लोग मनचाहे जीवनसाथी की कामना करते हैं या वे लव मैरिज करना चाहते हैं तो उसके लिए ज्योतिष में कई उपाय बताए गए हैं. उनमें से 16 सोमवार व्रत भी बड़ा उपाय है. संबंधों को मधुर बनाने के लिए और मनचाहे जीवनसाथी की प्राप्ति के लिए मंत्र भी हैं. उन मंत्रों के जाप से सकारात्मक प्रभाव पड़ता है.

श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय के ज्योतिष विभागाध्यक्ष डॉ मृत्युञ्जय तिवारी बताते हैं कि कामदेव और रति दोनों ही प्रेम के प्रतीक हैं. कामदेव की पूजा करने से दांपत्य जीवन और लव लाइफ मधुर होता है. भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा करने और 16 सोमवार का व्रत रखने से मनचाहे जीवनसाथी के प्राप्ति की मनोकामना पूर्ण होती है. अभी 18 फरवरी को महाशिवरात्रि का महापर्व आने वाला है. इस दिन आप शिव पार्वती की पूजा करके अपने लिए उनसे आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं.

1. यदि आप विवाह योग्य हैं और आप मनचाहे जीवनसाथी को प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए मंत्र हे गौरी शंकर अर्धागिंनी यथा त्वं शंकर प्रिया तथा माम कुरू कल्याणी कान्त कान्ता सुदुर्लभम् है. जब भी आप शिव-पार्वती की पूजा करें तो उस समय कम से कम एक माला यानि 108 बार इस मंत्र का शुद्धता के साथ जाप करें.

2. इसके अलावा आप अपने प्रेम संबंध मधुर और मजबूत करना चाहते हैं तो आपको कामदेव के मंत्र का जाप करना चाहिए. कामदेव मंत्र के जाप से भी वैवाहिक जीवन मधुर होता है. ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा कामदेव का मंत्र है.

ये भी पढ़े: आर्मी में नई अग्निवीर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन कल से

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED