Logo
April 19 2024 08:36 PM

कमल हासन बोले- CM बनने को तैयार, केजरीवाल से मुलाकात के बाद मोदी की तारीफ

Posted at: Sep 22 , 2017 by Dilersamachar 9639

दिलेर समाचार, गुरुवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद सुपरस्टार कमल हासन ने राजनीति में कदम रखने की इच्छा जाहिर कर दी. इंडिया टुडे से एक्सक्लूसिव बातचीत में हासन ने कहा कि अगर जनता चाहेगी तो वो राजनीति में आने के लिए तैयार हैं.

'जरूरत पड़ी तो सीएम बनूंगा'

इतना ही नहीं, एक तरफ जहां इस सवाल का जवाब नहीं मिल रहा कि कमल हासन अपनी पॉलिटिकल इनिंग्स किस टीम के साथ शुरू करेंगे, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने मुख्यमंत्री बनने की भी हामी भर दी है.

इंटरव्यू में जब सवाल किया गया कि कमल हासन समेत तमिलनाडु में फिलहाल हर कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता है. तो इसके जवाब में कमल हासन ने कहा कि ऐसी कोई संभावना बनती है तो वो सीएम बन जाएंगे.

पीएम मोदी की तारीफ

कमल हासन ने चेन्नई में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद कहा था कि केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाले योद्धा हैं. वहीं, जब हासन से पीएम मोदी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसे मुद्दों पर भी मोदी की तारीफ कर डाली, जिनका केजरीवाल विरोध करते रहे हैं.

पीएम मोदी के बारे में सवाल का जवाब देते हुए हासन ने कहा, 'पीएम मोदी ने कोशिश की है, जबकि बाकी लोगों ने सिर्फ वादे किए हैं. स्वच्छ भारत बहुत अच्छा आइडिया है. नोटबंदी बहुत बढ़िया आइडिया है. मैं कोई अर्थशास्त्री नहीं हूं, लेकिन अब नोटबंदी की आलोचना भी हो रही है. मगर, हमें किसी नतीजे पर नहीं जाना चाहिए'. बता दें कि नोटबंदी का अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने खुलकर विरोध किया था.

रजनीकांत से हाथ मिलाने को तैयार

सुपरस्टार रजनीकांत के साथ मिलकर राजनीति करने के सवाल का भी कमल हासन ने सकारात्मक जवाब दिया. हासन ने कहा, 'हम दोनों की अलग विचारधारा है, लेकिन हम ऐसे दोस्त हैं जो एक-दूसरे के ऊपर अपने विचार नहीं थोपते. मुझे उम्मीद है कि हम दोनों दूसरे राजनेताओं के लिए उदाहरण पेश करेंगे'.

जब कमल से पूछा गया कि क्या वो औपचारिक तौर पर रजनीकांत से हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं, तो उन्होंने जवाब में कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वैसा करने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चेन्नई जाकर कमल हासन से मुलाकात की थी. AIADMK महासचिव जयललिता की मौत के बाद से तमिलनाडु की सियासत में भूचाल आ गया है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल भी कमल हासन के जरिए इस वैक्यूम से आम आदमी पार्टी के सियासी सफर को साउथ की गलियों तक ले जाना चाहते हैं.

ये भी पढ़े: आज से 2 दिन के वाराणसी दौरे पर मोदी, 17 योजनाओं की करेंगे शुरुआत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED