Logo
December 10 2022 03:54 AM

कंगना रनौत को मुंबई में रहने का अधिकार नहीं- महाराष्ट्र के गृह मंत्री

Posted at: Sep 4 , 2020 by Dilersamachar 9509

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने तीखे बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput) मामले में भी बॉलीवुड सहित महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को निशाने पर ले चुकी हैं. जिसके चलते उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि उन्हें माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से डर लगता है. जिस पर अब, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत के आरोपों से नाराज अनिल देशमुख ने कहा है कि उन्हें मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने इस बात की ओर भी इशारा किया है कि जल्द ही एक्ट्रेस के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जा सकता है. अनिल देशमुख ने एक ट्वीट में लिखा है- 'मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड की पुलिस से होती है. कुछ लोग मुंबई पुलिस को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं. एक आईपीएस अधिकारी इसके खिलाफ अदालत में गए हैं. उन्हें मुंबई या महाराष्ट्र में रहने का कोई अधिकार नहीं है.'

अनिल देशमुख के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने लिखा है- 'वह मेरे लोकतांत्रिक अधिकारों पर अपने खुद के कॉल ले रहे हैं. एक ही दिन में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से लेकर तालिबान तक.' बता दें इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत पर भी एक्ट्रेस निशाना साध चुकी हैं. कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि संजय राउत उन्हें धमकी दे रहे हैं. इसके बाद संजय राउत ने भी एक ट्वीट में कंगना से बयानबाजी ना करके सबूतों के साथ मुंबई पुलिस से संपर्क करके यह साबित करने की बात कही थी कि वह (संजय राउत) उन्हें (कंगना रनौत) धमकी दे रहे हैं.

ये भी पढ़े: ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुआ सुशांत का मैनेजर मिरांडा और रिया का भाई शोविक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED