Logo
April 25 2024 06:36 AM

जया बच्चन की बात पर भड़क उठीं Kangana Ranaut, बोलीं अगर अभिषेक फांसी पर लटके मिले तो...

Posted at: Sep 15 , 2020 by Dilersamachar 10174
दिलेर समाचार, नई दिल्ली: कुछ देर पहले जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने संसद में बॉलीवुड को बदनाम करने और निशाना बनाए जाने की बात कही. लेकिन जया बच्चन का ये बयान सुनकर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पारा गर्म हो गया है. उन्होंने जया का बयान सामने आने के कुछ ही देर बाद एक ट्वीट करके कई अपने सवाल उठाए हैं.

ये भी पढ़े: भारत और चीन की कोशिशों के बावजूद पूर्वी लद्दाख में तनाव बरकरार

कंगना ने ट्वीट में लिखा है, 'जया जी आप वही बात कहेंगी अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता के साथ रूप में मारपीट होती, नशा दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती है? तो तब भी आप यही बात कहेंगी अगर अभिषेक ने लगातार उत्पीड़न की शिकायत की और एक दिन फांसी पर लटके मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाएं.'

दरअसल आज सुबह जया बच्चन ने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं.

ये भी पढ़े: एक और एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है.

जया ने कहा कि लाकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे 'गटर' कहा जाने लगा. 'यह सही नहीं है. ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए.'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED