Logo
February 27 2024 03:53 PM

कंगना के वकील ने साधा ऋतिक पर फिर से निशाना !

Posted at: Dec 9 , 2017 by Dilersamachar 9665

दिलेर समाचार, कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का मामला धीरे धीरे ठंडा पड़ने लगा था लेकिन कंगना के वकील रिज़वान सिद्दिकी ने इस मामले को फिर से लाइमलाइट में लाने का फ़ैसला कर लिया है और ऋतिक के एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू के बाद वो इस इंटरव्यू में कही गई एक एक बात को झूठा साबित कर रहे हैं.

46 मिनट के इस वीडियो में कंगना के वकील रिज़वान कहते हैं कि ऋतिक सफ़ेद झूठ फ़ैला रहे हैं और इस मामले में लोगों के साथ-साथ मीडिया को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.

रिज़वान ने वीडियो और दूसरे साक्ष्यों की मदद से ये साबित करने की कोशिश की है कि इस इंटरव्यू में ऋतिक ने बड़ी सफ़ाई से लोगों की हमदर्दी हासिल करने की कोशिश की है.

कंगना के नशे में दरवाज़ा खटखटाने से लेकर, कंगना के साथ हुई मुलाकातों और ऋतिक के मीडिया के सामने हुए झगड़ों की फुटेज को वो इस वीडियो में दिखा रहे हैं.

 


इस वीडियो में ऋतिक के पूरे इंटरव्यू को एक झूठ की तरह दिखाते हुए रिज़वान ने कई बातों को सामने रखा है. हालांकि इन सब बातों की अदालत में कोई मान्यता नहीं है. ऋतिक कंगना की लड़ाई का मीडिया ट्रायल चल रहा है और इस कड़ी में रिज़वान का ये वीडियो एक कदम और आगे आ गया है.

हालांकि इस वीडियो को कंगना रनौत की ओर से नहीं डाला गया है, लेकिन रिज़वान कंगना के वकील हैं और ऐसे में ये वीडियो कंगना की जानकारी के बिना डाला गया होगा, कहना मुश्किल है.

ये भी पढ़े: क्या कोहली के बिना भारत को जीत का स्वाद चखा पाएंगे रोहित

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED