Logo
April 24 2024 10:05 AM

कंगना की मां ने बेटी की मदद के लिए किया PM मोदी और BJP को धन्यवाद

Posted at: Sep 10 , 2020 by Dilersamachar 9975

दिलेर समाचार, मंडी. फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangana Ranaut) की मां आशा रणौत का कहना है कि उनका परिवार वर्षों से कांग्रेस पार्टी (Congress) के साथ जुड़ा हुआ था. लेकिन मौजूदा दौर में उनकी मदद भाजपा (BJP) की मोदी सरकार ने की है. इसके लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का आभार जताना चाहती हैं. यह बात आज उन्होंने उनके घर पर मिलने आए भाजपा के प्रतिनिधिमंडल के संबोधित करते हुए कहीं. बता दें कि आज हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन वाली महाराष्ट्र सरकार द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर पूरे प्रदेश में हल्ला बोला.

बीजेपी के इसी अभियान के तहत संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के अध्यक्ष दलीप ठाकुर की अगुवाई में भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज कंगना रनौत के भांबला स्थित घर पर उनकी मां से मिलने पहुंचा था. बीजेपी नेताओं ने कंगना की मां आशा रनौत से मिलकर उन्हें भरोसा दिलाया कि भाजपा कंगना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है.

भाजपा नेताओं से बातचीत के दौरान आशा रनौत ने बताया कि उनके परिवार के सभी पूर्वज कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े रहे. यह बात सभी जानते हैं कि उनका परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधार से जुड़ा रहा है. लेकिन आज जब कंगना पर यह विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की, तो केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई. बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई. आशा रनौत ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है.

ये भी पढ़े: कोरोना वायरस: भारत में है सबसे कम मौत की दर, जानें असली आंकड़ों की सच्चाई...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED