Logo
September 30 2020 08:58 AM

'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं कंगना को अस्पताल से मिली छुट्टी

Posted at: Nov 23 , 2017 by Dilersamachar 9493

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: कंगना रनोट अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन फिल्माते समय घायल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. मगर अब खबर है कि कंगना को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. बता दें कि उनके टखने में चोट आई है.

बता दें कि कंगना यहां इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. उन्हें तड़के चार बजे गोयल अस्पताल लाया गया था. कंगना ने अस्पताल में मौजूद पत्रकारों से कहा कि वह अब बेहतर हैं.

कंगना ने कहा, 'शूटिंग के दौरान ठोकर लगने से गिर गई और मेरे दाहिने टखने में चोट लग गई. कुछ भी गंभीर नहीं है. यह सिर्फ मोच थी.' अभिनेत्री का उपचार करने वाले डॉक्टर पुलकित गोयल ने कहा कि कंगना को आराम की सलाह दी गई है.

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उनको होटल ले जाया गया. वहां आराम करने के बाद वह दोपहर में मुंबई रवाना हो गईं. अभिनेत्री से जुड़े सूत्रों ने बताया कि यह दुर्घटना बीती रात हुई. वह जोधपुर के मेहरानगढ़ के किले में फिल्म की शूटिंग कर रही थी.



वह एक ऐसा दृश्य फिल्मा रही थीं जिसमें उनको 40 फुट की दीवार से कूदना था और घोड़े पर एक बच्चा भी उनकी पीठ पर बंधा हुआ था. सूत्रों ने कहा 'अभिनेत्री को तत्काल अस्पताल ले जाया गया और वहां उनके टखने की हड्डी में चोट का पता चला.' इसी साल जुलाई में भी इसी फिल्म की शूटिंग के दौराान वह घायल हुई थीं. तलवारबाजी के दृश्य के दौरान तलवार उनके ललाट पर लग गई थी. बता दें कि 'मणिकर्णिका' अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़े: A Hindu Lady के नाम से लिखती थी Rukhmabai, मेडिसिन की पढ़ाई के लिए जुटाया था फंड


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED