Logo
September 25 2021 03:10 AM

कानपुर: भूल या फिर चालाकी, कलेक्ट्रेट से गायब हुई गैंगस्टर विकास दुबे की 200 अहम फाइलें

Posted at: Oct 14 , 2020 by Dilersamachar 9492

दिलेर समाचार, लखनऊ. कानपुर (Kanpur) के बहुचर्चित बिकरू कांड के अहम किरदार रहे विकास दुबे (Vikas Dubey) से जुड़ी फाइलें कानपुर कलेक्ट्रेट से गायब हो गई हैं. ये फाइलें विकास दुबे के ऑर्म्स लाइसेंस (Arms Licence) से जुड़ी हुई बताई जा रही हैं. चर्चा यह भी है कि ऑर्म्स लाइसेंस से जुड़ी करीब 200 फाइलें गायब हैं. गायब फाइलों का नंबर 131 से 330 तक बताया जा रहा है. हालांकि डीएम (DM) कानपुर की ओर से इस मामले में कोतवाली (Kotwali) में एफआईआर भी दर्ज करा दी गई है. वहीं इस विभाग से जुड़े बाबू विजय रावत के खिलाफ भी एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है.

विकास के एनकाउंटर की पुलिस ने बताई थी यह वजह

कानपुर के पुलिस अफसरों ने बताया था कि विकास दुबे को ला रहे काफिले के पीछे कुछ गाड़ियां लगी हुईं थी. यह लगातार पुलिस के काफिले को फॉलो कर रही थीं. जिसकी वजह से गाड़ी तेज़ भगाने की कोशिश की गई और एक्सीडेंट हो गया. जल्दी पहुंचने के लिए भी गाड़ी तेज़ भगाने की कोशिश की गई. बारिश तेज़ थी इसलिए गाड़ी पलट गई. इस मौके का फायदा उठाकर विकास दुबे भाग गया.

लेकिन हमारे एसटीएफ जवान इस गाड़ी को पीछे से फॉलो कर रहे थे. उन्होंने कॉंबिंग की, फायरिंग हुई और आत्मरक्षा में विकास दुबे मारा गया. एनका

ये भी पढ़े: IPL 2020: अश्विन के लिए आंखों में धूल की तरह है पर्पल और ऑरेंज कैप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED