Logo
May 21 2024 03:33 PM

कानपुर एनकाउंटर: आखिरी कॉल में बोले शहीद SO - हम फंस गए हैं, अब बचना मुश्किल है...

Posted at: Jul 4 , 2020 by Dilersamachar 10041

दिलेर समाचार, कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में अपराधियों से एनकाउंटर (Encounter) में कई जवान शहीद हो गए. इन्हीं में से एक शिवराजपुर थाने के एसओ महेश यादव (SO Mahesh Yadav) भी थे. पता चला है कि जब अपराधियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी थी तो बीच एनकाउंटर महेश यादव की एक फोन कॉल ने बाकी पुलिसकर्मियों की जान बचाई. उन्होंने गोलियों से बचते हुए किसी तरह थाने के एएसआई को फोन किया और कहा कि बदमाशों ने हम लोगों को घेर लिया है. हम फंस गए हैं. गोलियां चल रही हैं. अब बचना मुश्किल है. जल्दी फोर्स भेजें.

एसओ की कॉल ने बचाई कई पुलिसकर्मियों की जान

इसी कॉल के बाद भारी फोर्स और पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और इससे अन्य कई पुलिसकर्मियों की जान बच सकी. दरअसल विकास दुबे के घर दबिश देने वाली टीम में महेश यादव सबसे आगे थे. हमला होते ही उन्होंने मोर्चा लेने की कोशिश की लेकिन बदमाशों की फायर पावर के आगे एक-एक कर पुलिसकर्मी गिरने लगे. इस दौरान किसी तरह से महेश यादव घर के एक कमरे में छिपे, यहीं से उन्होंने थाने के एसएसआई को फोन कर घटना की जानकारी दी. इस कॉल के बाद फौरन वायरलेस किया गया. और भारी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़े: Coronavirus India: कोरोना संक्रमण का भारत पर कहर जारी, 24 घंटे में मिले 22,771 नए मामले, 442 लोगों ने तोड़ा दम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED