Logo
April 19 2024 05:06 AM

दिल्ली हिंसा पर कपिल सिब्बल पीएम मोदी पर कसा ये तंज

Posted at: Feb 28 , 2020 by Dilersamachar 9859

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने उत्तर पूर्व दिल्ली में भड़की हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देर से अपील करने के लिए कटाक्ष किया है. उन्होंने तंज कसते हुए लिखा कि त्वरित प्रतिक्रिया! 69 घंटों की चुप्पी के बाद  भाइयों और बहनों से शांति बनाये रखने की अपील करने के लिए मोदीजी धन्यवाद. दिल्ली में हिंसा शुरू होने के करीब 69 घंटे बाद पीएम मोदी की शांति बहाली की अपील को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार उन पर निशाना साध रही हैं. दरअसल, सोमवार को जिस समय हिंसा हुई उस वक्त पीएम मोदी अहमदाबाद में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ थे. मंगलवार को दोनों शीर्ष नेताओं के बीच दिल्ली में वार्ता हुई. हिंसा को लेकर पीएम मोदी ने बुधवार दोपहर को ट्वीट किया.

पीएम मोदी ने बुधवार को ट्वीट में कहा, "शांति और सद्भाव हमारे चरित्र के केंद्र हैं. मैं अपने भाइयों और बहनों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं. यह अहम है कि जल्द से जल्द शांति और सामान्य स्थिति बहाल हो."

 

Speedy response !

Thank you Modiji for making an appeal to our brothers and sisters after 69hours of silence .

In the meantime :

38 dead , still counting
Over 200 injured
Thousands scarred
Properties destroyed

As for our CM
He prayed !

And your minister blames Congress

— Kapil Sibal (@KapilSibal) February 28, 2020

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को ट्वीट में कटाक्ष करते हुए कहा, "त्वरित प्रतिक्रिया! 69 घंटे की चुप्पी के बाद हमारे भाइयों और बहनों से अपील करने के लिए धन्यवाद मोदीजी. इस बीच, 38 लोगों की जान चली गई और अभी गिनती जारी है. 200 से ज्यादा लोग घायल हैं. हजारों लोग डर हुए हैं. संपत्तियां नष्ट हुई हैं और आपके मंत्री कांग्रेस को दोष दे रहे हैं."

बता दें कि दिल्ली के उत्तर पूर्व क्षेत्र में भड़की हिंसा में अब तक 42 लोगों की मौत होने की सूचना है और 200 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़े: दिल्ली : इंस्पेक्टर राम मनोहर ने अपनी टीम के साथ 121 करोड़ की ठगी करने वाले आरोपी गौतम बरुआ को किया गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED