Logo
March 28 2024 06:52 PM

कपिल की मैनेजर ने कपिल को कहा 'कपिल की मेंटल हेल्थ बेहद चिंताजनक' है

Posted at: Apr 8 , 2018 by Dilersamachar 9546

दिलेर समाचार,अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने ट्वीट्स में एक वेबसाइट के एडिटर और अपनी एक्स मैनेजर नीति और प्रीति को जमकर कोसा था। अब प्रीति ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि कपिल की मेंटल हेल्थ पर चिंता जताई है।

बता दें कि शुक्रवार दोपहर कपिल शर्मा ने ट्वीट कर बताया था कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था। लेकिन शनिवार सुबह को मामले ने कुछ अलग ही मोड़ ले लिया। कपिल शर्मा ने अपनी एक्स मैनेजर नीति- प्रीति व एक वेबसाइट के एडिटर विक्की ललवानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। कपिल ने इस शिकायत में इन तीनों पर 25 लाख रुपए वसूलने की कोशिश का आरोप लगाया।

कपिल ने यह भी कहा है कि विक्की ललवानी अपनी वेबसाइट पर उनके खिलाफ गलत खबरें प्रसारित करते रहते हैं क्योंकि उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया था। कपिल शर्मा ने इस शिकायती पत्र को ट्वीट भी किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा 'कुछ लोग चंद पैसों के लिए आपको बदनामी देने में लगे रहते हैं। गलत के खिलाफ आवाज उठाने में सदियां भले ही लग जाती हों लेकिन मैं आज ही यह करूंगा और हमेशा करता रहूंगा।'

इसके बाद प्रीति ने हिंदुस्तान टाइम्स को कहा है 'मैं उम्मीद कर रही हूं कि वो कपिल नहीं थे जिन्होंने एेसे ट्वीट किए। जिस कपिल को मैं जानती हूं वो तो स्मार्ट, समझदार, यंग और उत्साह से भरे इंसान हैं। मेरी बड़ी चिंता यह है कि उनकी मेंटल हेल्थ दिन पर दिन गिर रही है। मैं उनसे मैसेज पर, फोन पर लगातार संपर्क में रही हूं... ये वो इंसान है ही जो सालभर पहले हुआ करता था। उनका चेहरा बदल गया है, बात करते-करते वो मुद्दा बदल देते हैं, उन्हें आत्महत्या के ख्याल आते हैं। वो एक ही बात को एक ही इंसान को दस बार बता देते हैं। उनके कल से मुझे डर लग रहा है क्योंकि वे डिप्रेशन में हैं।'

वैसे फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि कपिल ने जो अनाप-शनाप ट्वीट लिखे थे वो उनके नशे का नतीजा था, न कि किसी हैकर ने उनका अकाउंट हैक किया था। शुक्रवार को कपिल ने ट्वीट कर कहा था "कृपया पूर्व में किए गए आपत्तिजनक ट्वीट्स को अनदेखा करें क्योंकि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया था। आपकी हुई असुविधा के लिए मैं माफी चाहता हूं। सभी को प्यार और सम्मान।"

इससे पहले उनके अकाउंट से जो ट्वीट किए उनमें से एक में मीडिया से अनुरोध किया गया था कि सलमान खान को दोषी ठहराए जाने वाली खबर को नकारात्मक रूप से पेश न किया जाए। ट्वीट में कहा गया था कि वह अच्छे व्यक्ति हैं और जल्द ही बाहर आ जाएंगे। कुछ पोस्ट फेक न्यूज के बारे में थीं। इनमें कहा गया था, "अगर मैं प्रधानमंत्री होता तो फेक न्यूज बनाने वालों को फांसी लगा देता।" हिंदी में किए गए कुछ अन्य ट्वीट में बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था।

ये भी पढ़े: दलित सांसदों ने पुलिस कार्रवाई पर प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED