Logo
September 30 2022 07:51 AM

प्रेग्नेंट बिपाशा बसु पर प्यार बरसाते हुए करण सिंह ग्रोवर ने कहा- All Mine

Posted at: Sep 6 , 2022 by Dilersamachar 9087

दिलेर समाचार, बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर जहां बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की खुशियां भी सातवें आसमान पर हैं. पहली बार पैरेंट्स बनने का एहसास इन दोनों की लाइफ को और खुशनुमा बना रहा है. बीते महीने 16 अगस्त को बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. इसके बाद बिपाशा और करण दोनों ही अपने जीवन के इस सुखद एहसास की तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. अब करण ने एक बार फिर  बिपाशा के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है.

कुछ दिनों पहले ही 43 साल की बिपाशा बसु ने अपनी एक खूबसूरत की तस्वीर शेयर इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया था कि ये समय कितना मैजिकल है. अपनी खुशी और एहसास को शब्दों में बयां नहीं कर सकती हैं. अब करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ब्लैक कलर की ड्रेस में बिपाशा हमेशा की तरह ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं जबकि व्हाइट-बेज कलर की टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं.

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु दोनों ही एक दूसरे की बाहों में लिपटे हुए कैमरे की तरफ पोज दे रहे हैं. अपनी वाइफी के साथ इस तस्वीर को शेयर कर करण ने थोड़े पजेसिव अंदाज में कैप्शन में लिखा ‘सब मेरा है’ तो अपने मियां के प्यार भरे पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए बिपाशा ने उन्हें ‘क्यूटी पाई’ बता दिया.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की इस प्यार भरी तस्वीर पर फैंस भी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक ने लिखा ‘एक फ्रेम में खूबसूरत लोग’ तो दूसरे ने लिखा ‘आप दोनों ही बहुत क्यूट हो’ वहीं एक ने तो दुनिया में आने वाले नन्हें मेहमान पर भी प्यार जताते हुए लिखा ‘आप तीनों को प्यार’.

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने साल 2016 में शादी की थी. अब दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं. बेहद खुशनुमा पल बिता रहे ये सेलिब्रिटी कपल आए दिन पोस्ट कर अपनी खुशियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. करण ने बताया था कि जब उन्हें  पता चला कि वह पापा बनने वाले हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. एक्टर ने बताया था कि ‘मुझे डर लग रहा था कि कहीं मैं खुशी से फट ना जाऊं. इससे पहले ऐसी फीलिंग कभी नहीं हुई थी’.

ये भी पढ़े: कार की 'डेटा चिप' से खुलेगा साइरस मिस्त्री की मौत का राज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED