Logo
December 10 2022 11:31 AM

कर्नाटक: डीके शिवकुमार ने अपनी तारीफ में छपवाए विज्ञापन और लेख

Posted at: Jul 4 , 2021 by Dilersamachar 9493

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. कर्नाटक में दो साल बाद विधानसभा (Karnataka Assembly Election 2023) के चुनाव होने हैं, लेकिन अभी से कुछ नेता अपने लिए मैदान तैयार कर रहे हैं. इसी कड़ी में पिछले दिनों कर्नाटक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने एक अंग्रेजी अखबार में ऐडवटोरियल (Advertorial) छपवाया था. ऐडवटोरियल एक तरह का विज्ञापन है, जहां खबरों की शक्ल में आर्टिकल और फीचर लिखवाए जाते हैं. आमतौर पर ऐडवटोरियल में कोई भी कंपनी या शख्स अपनी तारीफ में लेख लिखवाता है. शिवकुमार ने भी लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए ऐडवटोरियल का सहारा लिया, लेकिन अब उनके इस कदम से कांग्रेस के अंदरखाने खलबली मच गई है.

इस दो पन्नों के विज्ञापन में शिवकुमार की जमकर तारीफ की गई. उन्हें 'परिवर्तन का दूत' कहा गया. उनकी तारीफ में कई सारे आर्टिकल और फीचर लिखे गए. इसके जरिए ये बताने की कोशिश की गई कि कोरोना महामारी के दौरान शिवकुमार ने लोगों की जान बचाने के लिए जमकर मेहनत की, लेकिन कांग्रेस के कई नेताओं को उनका ये प्रमोशन खटक रहा है. दबी जुबान में वो शिवकुमार के इस कदम पर नाराज़गी ज़ाहिर कर रहे हैं.

द न्यूज़ मिनट से बातचीत करते हुए कांग्रेंस के कुछ सूत्रों ने कहा कि ये काम उस पीआर कंपनी ने किया है जो डीके शिवकुमार के लिए इमेज बिल्डिंग का काम कर रहे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता लावण्या बल्लाल ने टीएनएम को बताया, 'राजनेताओं और राजनीतिक दलों के लिए लोगों को उनके द्वारा किए गए काम के बारे में बताना सामान्य बात है.'

ये भी पढ़े: तालिबान के नए नियम; महिलाएं नहीं निकलेंगी अकेले, पुरुषों को रखनी पड़ेगी दाढ़ी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED