Logo
August 9 2020 11:26 AM

दो हफ्ते से गायब है AIIMS का कश्मीरी छात्र

Posted at: Feb 26 , 2018 by Dilersamachar 5252

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर का स्टूडेंट जो भुवनेश्वर के ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में पढ़ाई कर रहा था वो 9 फरवरी से गायब है. छात्र का नाम सुहैल एजाज है, जो कुपवाड़ा का रहने वाला है. वो 2016 से इंस्टिट्यूट से एमबीबीएस कर रहा है. 9 फरवरी को वो होस्टल से निकला था जिसके बाद से वो गायब है.

कमिश्नर ऑफ पुलिस खुरानिया ने बताया- सेकंड ईयर में पढ़ने वाले इस छात्र ने संस्थान के अधिकारियों को बताया था कि वो अपने दोस्त की शादी अटेंड करने चंडीगढ़ जा रहा है और 17 फरवरी को वापिस लौट आएगा. खुरानिया ने बताया कि उनको होस्टल से एक नोट भी मिला है. लेकिन उसमें सुहैल ने क्या लिखा था इस जानकारी उन्होंने नहीं दी है.

उसकी आखिरी लोकेशन पश्चिम बंगाल के हावड़ा की बताई जा रही है. खुरानिया ने बताया कि वो हावड़ा पुलिस और पश्चिम बंगाल की सीआईडी से संपर्क बनाए हुए हैं. उसको खोजने की प्रक्रिया तेज हो चुकी है.  लापता होने के बाद सुहैल के पिता एजाज अहमत भुवनेश्वर पहुंच चुके हैं और बच्चे को ढूंढने के लिए पुलिस की मदद कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि आखिरी बार सुहैल से बात 7 फरवरी को हुई थी. उन्होंने बताया कि सुहैल की लापता होने की पहली खबर उनको संस्थान के अधिकारियों से ही मिली थी.

ये भी पढ़े: कॉलेज में हो ब्रेकअप तो ऐसे आपके लिए है ये फोटे


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED