Logo
April 20 2024 02:18 PM

केजरीवाल की माफी पर विधानसभा में भी घिरे आप विधायक

Posted at: Mar 22 , 2018 by Dilersamachar 10301

दिलेर समाचार, आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा शिअद महासचिव  बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने को लेकर बुधवार को सदन में भी आप विधायकों की फूट भी सामने आई। इस मामले पर आप विधायक विधानसभा में भी घिर गए और कांग्रेस ने उन पर जमकर हमला किया।

कांग्रेस विधायकों ने कहा कि हर मुद्दे पर वे खुलकर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ हैं, लेकिन क्या आप विधायक माफी पर केजरीवाल के साथ खड़े हैं? इसका जवाब आप विधायकों के पास नहीं था और पार्टी में साफ गुटबाजी दिखाई दी। सिर्फ आप विधायक दल के उपनेता अमन अरोड़ा ने कहा कि वह केजरीवाल के सच्चे सिपाही हैं, लेकिन किसी ने उनका साथ नहीं दिया।

विधानसभा में भी केजरीवाल की माफी का मुद्दा जोर-शोर से उठा। माफी की सियासत में कांग्रेस ने आप विधायकों को सदन में उलझा लिया और चुनौती दे डाली कि अगर सभी माफी के खिलाफ हैं तो पार्टी से इस्तीफा क्यों नहीं दे देते? जवाब में अकेले पड़े आप विधायक अमन अरोड़ा ने राहुल गांधी द्वारा आरएसएस और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से माफी मांगने का जिक्र करके बचाव की कोशिश की, लेकिन उनकी रणनीति काम नहीं आई।

दरअसल, कांग्रेसी विधायक अमरिंदर सिंह राजा बडिंग़ ने राज्यपाल के अभिभाषण पर अपने विचार व्यक्त करते हुए नेता प्रतिपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा व आप विधायकों को सीधी चुनौती दे डाली। उन्‍होंने कहा कि अगर वह केजरीवाल की माफी से हकीकत में दुखी हैं तो पार्टी से इस्तीफा क्यों नहीं दे देते?

ये भी पढ़े: उत्तराखंड में सस्ती हुई बिजली, उपभोक्ताओं को बड़ी राहत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED