Logo
September 22 2021 07:41 PM

केजरीवाल ने दिल्ली को सिर्फ भ्रष्टाचार और घोटाले दिए-आदेश गुप्ता

Posted at: Jul 30 , 2021 by Dilersamachar 9554
नई दिल्ली, 29 जुलाई। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता एवं नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में भाजपा के हज़ारों कार्यकर्ताओं ने आज केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ विधानसभा का घेराव किया। प्रदर्शनकारी विधानसभा की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन पर पानी की बौछार कर उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि पिछले सात सालों में जिस तरह से केजरीवाल ने हर विभाग में भ्रष्टाचार फैलाया है कि पूरी दिल्ली त्रस्त है। श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार के सात साल में दिल्ली को जलबोर्ड घोटाला, डी.टी.सी. बस घोटाला, पानी टैंकर घोटाले, नई शराब नीति व राशन घोटाले के अलावा केजरीवाल ने कुछ नहीं दिया। विश्व स्तरीय शिक्षा मॉडल की बात करने वाले केजरीवाल सात सालों में एक भी नए विद्यालय का निर्माण नहीं करा पाए। 
 
श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि सत्येन्द्र जैन, राघव चढ्ढा और केजरीवाल ने मिलकर दिल्ली जल बोर्ड को कंगाल बनाने का काम किया है और पहले फायदें में चलने वाला जलबोर्ड हर साल 2000 करोड़ रुपये के घाटे में चल रहा है। दिल्ली के लोग साफ और स्वच्छ पानी पीने को तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में दिल्ली की जनता तड़प-तड़प कर मरती रही और मुख्यमंत्री केजरीवाल अपने प्रचार में व्यस्त रहे। इससे शर्म की बात और क्या हो सकती है कि गरीबों के लिए केन्द्र सरकार द्वारा मिले मुफ्त राशन को गोदाम में रखकर सड़ा दिया, लेकिन अपनी ओछी राजनीति के कारण उसे बांट नहीं पाए। 
 
श्री गुप्ता ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में जनता की सेवा करते हुए 300 से ज्यादा शहीद हुए कोरोना योद्धाओं को एक-एक करोड़ रुपये देनी चाहिए थी लेकिन, अभी तक सिर्फ 17 को ही यह राशि दी गई है। सभी को सम्मान राशि देने की जगह डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए पुरस्कार दिलवाने की एक और झूठा वादा कर दिल्ली को धोखा दे रहे हैं। विरोध प्रदर्शन में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री विजय गोयल कार्यक्रम के संयोजक प्रदेश महामंत्री श्री हर्ष मल्होत्रा, प्रदेश महामंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अशोक गोयल देवराहा, श्री राजन तिवारी एवं श्री जयवीर सिंह राणा, प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार जिंदल, प्रदेश मंत्री सरदार इम्प्रीत सिंह बख्सी, प्रदेश के सभी मोर्चा अध्यक्ष, जिलों के सभी अध्यक्षों सहित प्रदेश, जिला एवं मंडल के पदाधिकारी उपस्थित थे। 
 
श्री गुप्ता ने कहा कि बस के रखरखाव का काम सभी जगह उसकी वारंटी के बाद दिया जाता है, लेकिन दिल्ली में 1000 बसों की 950 करोड़ रुपये में खरीद के साथ ही उसकी रखरखाव के लिए भी 3500 करोड़ रुपये का वर्कऑर्डर जारी कर दिया गया जो भ्रष्टाचार को दर्शाता है। उन्होंने केजरीवाल पर तंज करते हुए कहा कि घर-घर में पानी पहुंचाने का वादा केजरीवाल ने पूरा जरुर हुआ लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि पीने की पानी की जगह वर्षा का पानी, नाले का पानी पहुंच रहा है। 
 
नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में पीने को न पानी है और न ही सफर करने को बस। कुछ ऐसा ही हाल स्वास्थ्य व्यवस्था का भी है। इलाज कराने के लिए लोग इधर से उधर भटक रहे हैं लेकिन उन्हें बेड नहीं मिल रहा है। सबसे दुर्भाग्य की बात तो ये है कि जिस शिक्षा मॉडल की केजरीवाल ढिंढोरे पीटते हैं, दरअसल दिल्ली के विद्यालयों में पढ़ाने के लिए शिक्षक ही नहीं है। 
 
उन्होंने कहा कि राजनीति द्वेष के कारण केन्द्र सरकार से मुफ्त में मिली राशन को रखे-रखे केजरीवाल ने सड़ा दिया लेकिन उसे सरकारी तंत्र गरीबों में बांट नहीं सके। विधानसभा में जनता के हित में सभी मुद्दों को हम जोर-शोर से उठाएंगे ताकि दिल्ली की सोई हुई सरकार जाग सके।
 

ये भी पढ़े: निगमों का बकाया फंड जारी होने तक आंदोलन जारी रहेगा- आदेश गुप्ता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED