Logo
May 23 2024 05:59 PM

केरल : बाढ़ पीड़ितों की मदद को लेकर राहुल ने फिर साधा मोदी सरकार पर निशाना

Posted at: Aug 29 , 2018 by Dilersamachar 9856

दिलेर समाचार, कोच्चि। केरल में आई सदी की सबसे बड़ी बाढ़ से लोग उबरने की कोशिशों में लगे हैं. बाढ़ से तबाह हुए केरल और वहां के लोगों का हाल चाल जानने मंगलवार को राहुल गांधी भी केरल पहुंचे और बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. बुधवार को कोच्चि में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी ने कहा कि वह केरल में लोगों को सपोर्ट करने आए हैं न कि परिस्थिति पर राजनीति करने. उन्होंने कहा कि मैं यहां सपोर्ट करने आया हूं और राजनीति करने के मकसद से नहीं आया हूं. मैं इस संकट पर कुछ भी नहीं बोलूंगा.

केरल के कोच्चि शहर में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, "मैंने कल कई कैम्पों का दौरा किया, लोग चिंतित हैं... मैंने केरल के मुख्यमंत्री से भी बात की है... यह अहम बात है कि इस वक्त सरकार लोगों को आश्वासन दे कि उनके घरों को फिर बनाने में सरकार मदद करेगी... जिस मुआवज़े का वादा किया गया है, वह जल्द दिया जाना चाहिए..."

राहुल ने बीजेपी पर भी हमला बोला और कहा कि भारत में दो विजन हैं. एक सेंट्रलाइज्ड विजन और दूसरा डिसेंट्रलाइज्ड. एक विजन सिर्फ एक विचारधार का सम्मान करता है, जो नागपुर का है और दूसरा सभी विचारों, संस्कृति, देश के विभिन्न लोगों का सम्मान करता है. लड़ाई उसी से जारी है.    

केरल में केंद्र की मदद पर राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार से केरल को और मदद की जानी चाहिए थी. यह केरल के लोगों का कर्ज है. यह उनका हक है. मैं दुखी हूं कि केंद्र सरकार ने उतनी मदद नहीं की, जितनी करनी चाहिए थी.

ये भी पढ़े: पेरेंट्स की ये गलतियां बनाती है बच्चों को यौन शोषण और अपहरण का शिकार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED