Logo
December 8 2019 09:59 PM

Kesri Movie 3rd Day Collection : बॉक्स ऑफिस पर चला अक्षय का जादू, 'केसरी' ने दो दिन में कमाए इतने करोड़!

Posted at: Mar 24 , 2019 by Dilersamachar 5324

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। अक्षय कुमार ने होली के दिन फिल्म 'केसरी' रिलीज करके अपने फैंस से केसरिया रंग की होली खेली. तो अब उनके फैन इस रंग के बदले प्यार लुटाकर होली खेल रहे हैं. 'केसरी' को दर्शकों का ऐसा प्यार मिल रहा है कि मात्र दो दिन में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी है. जिस रफ्तार से फिल्म की कमाई हो रही है एक हफ्ते के पहले ही यह 100 करोड़ का आंकड़ा छू जाएगी.

अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई यानी शुक्रवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जाने तो फिल्म ने अपना जलवा बरकरार रखते हुए वर्किंग डे होने के बाद भी 16.70 करोड़ रुपए की कमाई की है. जबकि फिल्म ने पहले दिन गुरुवार को 21.50 करोड़ रुपए की जबरदस्त ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 16.70 करोड़ की कमाई की और तीसरे दिन इस फिल्म ने 18.75 करोड़ की कमाई की इस हिसाब से फिल्म ने अभी तक कुल 56.51 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

इस फिल्म ने पहले दिन की कमाई से साल की बिगेस्ट ओपनिंग का खिताब अपने नाम कर लिया तो वहीं अब लग रहा है कि साल की सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म भी यही बन जाएगी. फिल्म ने गुरुवार को 21.50 करोड़ रुपए की जबरदस्त ओपनिंग करके 'गली बॉय' को दूसरे पायदान पर ला दिया है. क्योंकि 'गली बॉय' ने 19.40 करोड़ रुपए की ओपिनंग की थी वहीं इस मामले में 'टोटल धमाल' 16.50 करोड़ कमाकर तीसरे स्थान पर है.

इस कलेक्शन को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला और तरण आदर्श का मानना है कि फिल्म इस वीकेंड में ओपनिंग से भी ज्यादा कलेक्शन कर सकती है. वहीं अगर सब ठीक रहा तो यह इस साल में पहले वीकेंड के कलेक्शन में भी सभी फिल्मों को मात दे सकती है.

बता दें कि 21 मार्च को 'केसरी' देश में 3600 स्क्रींस और ओवरसीज़ में 600 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है. इस 80 करोड़ की लागत से बनी फिल्म को चार दिनों का ओपनिंग वीकेंड मिला है. जिसके चलते उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही यह फ़िल्म 100 करोड़ का पड़ाव आसानी से छू लेगी. 

ये भी पढ़े: न्यूजीलैंड: क्राइस्टचर्च हमले के पीड़ितों की याद में आयोजित हुआ राष्ट्रीय स्मृति कार्यक्रम


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED