Logo
March 20 2019 08:55 PM

लंदन में खालिस्‍तान समर्थकों ने किया भारतीयों पर हमला

Posted at: Mar 10 , 2019 by Dilersamachar 5315

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली । ब्रिटेन में रह रहे भारतीयों को लंदन में भारतीय उच्‍चायोग के बाहर निशाना बनाया गया है. शनिवार को यहां उच्‍चायोग के बाहर खड़े भारतीयों पर खालिस्‍तानी समर्थकों ने हमला किया है. इस दौरान उनसे मारपीट की गई. खालिस्‍तान समर्थकों के इस हमले को पुलवामा आतंकी हमले और बालाकोट में की गई भारतीय वायुसेना की एयर स्‍ट्राइक के बाद पाकिस्‍तान के खिलाफ उठ रही आवाज को लेकर बदले की भावना के चलते देखा जा रहा है.

साथ ही इन खालिस्‍तानी समर्थकों को पाकिस्‍तान की इंटेलीजेंस एजेंसी आईएसआई का भी समर्थन मिलने की बात सामने आई है. हमला करने वाले खालिस्‍तान समर्थक सिख पगड़ी पहने थे और नारा-ए-तकदीर और अल्लाह हू अकबर जैसे नारे भी लगा रहे थे.

 

#WATCH Pakistan’s ISI backed Khalistanis attacked a number of British Indians who were standing outside the Indian High Commission in London on March 9. The men wearing Sikh turbans raised slogans 'Naraa-e-Taqbeer' & 'Allah-u-Akbar' pic.twitter.com/7L5Fume7nv

— ANI (@ANI) March 10, 2019

शनिवार शाम को भारतीय उच्‍चायोग के बाहर हुए इस हमले के दौरान भारतीयों से मारपीट की गई. साथ भी भारत विरोधी नारे भी लगाए गए. हमलावरों के हाथों में खालिस्‍तान का झंडा भी था. जब यह हमला किया गया उस समय भारतीय उच्‍चायोग के बाहर अपने अपॉइंटमेंट  का इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़े: INDvsAUS: कोहली ने बनाई लिस्ट , ये खिलाड़ी हैं टीम मे शामिल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED