Logo
February 7 2023 09:12 PM

खेसारी लाल यादव ने नवरात्रि पर झूमकर गाया देवी गीत, 'रुनझुन बाजे पैजनिया...

Posted at: Oct 10 , 2018 by Dilersamachar 10370

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: नवरात्रि (Navratri 2018) की शुरुआत के साथ देशभर के मंदिरों में पूजन-पाठ इत्यादि भी शुरू हो चुकी है. नवरात्रि के पहले दिन कलश की स्थापना की जाती है और बड़े ही आधात्मिक मन के साथ दिन की शुरुआत होती है. नवरात्रि के मौके पर देवी गीत का भी बहुत महत्व है. भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने नवरात्रि के उपलक्ष्य में नवरात्रि गीत भी गाये हैं. खेसारी लाल यादव के गाये हुए सभी देवी गीत यूट्यूब पर काफी धमाल मचाए हैं. अब जब नवरात्रि (Navratri) का मौका है तो खेसारी लाल यादव के पुराने गाए हुए गीत अभी भी इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं.

 नवरात्रि (Shardiya Navratri) के अवसर पर गाया हुआ गीत 'रुनझुन बाजे पैजनिया...' (Runn Jhun Baje Paijaniya) सॉन्ग यूट्यूब पर कमाल का पॉपुलर हुआ. नवरात्र के मौके पर खेसारी लाल ने अपने फैन्स के लिए बहुत ही शानदार देवी गीत गाया. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव ने नवरात्री स्पेशल (Navratri Special) पर न सिर्फ देवी गीत गाया बल्कि अपने मां दुर्गा (Maa Durga) के सामने नृत्य का भी प्रदर्शन किया. इस वीडियो को अभ तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 
 

वीनस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुए खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के देवी गीत को धनंजय मिश्रा ने म्यूजिक दिया है, जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव उर्फ कवि जी हैं. हालांकि नवरात्रि के मौके पर इस म्यूजिक वीडियो एलबम में कुल 7 देवी गीत हैं. जिसके सारे गाने खेसारी लाल यादव ने ही गाने गये हैं. खेसारी द्वारा गाए हुए कई और भी देवी गीत हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: खुलासा : यूपी-बिहार के विधायकों को बेचे गए थे अवैध हथियार, जानें पूरा मामला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED