Logo
May 31 2020 06:04 PM

किंग खान को मिली जादू की जप्पी

Posted at: Sep 26 , 2017 by Dilersamachar 5222

दिलेर समाचार,दिल जीतने वाले बौलीवुड एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहें हैं. संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं. खासतौर पर उनकी जादू की झप्पी और गांधीगीरी ने तो सभी को अपना दीवाना बना दिया. लेकिन क्या आप जानते हैं संजय दत्त की यही जादू की झप्पी शाहरुख खान के लिए कितनी मायने रखती है. जी हां, कम ही लोग जानते हैं कि शाहरुख और संजय काफी अच्छे दोस्त हैं. चलिए आज हम आपको बौलीवुड के दिग्गज संजय दत्त और शाहरुख खान से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं जब शाहरुख संजय दत्त के पास मदद मांगने के लिए गए तब क्या हुआ था.

किंग खान करेंगे सलमान की नकल 

यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद संयज दत्त ने यह राज खोला था. एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख के बारे में बताया था कि जब शाहरुख फिल्म इंड्रस्टी में नए थे तब उन्हें किसी बात का डर था और वो मदद के लिए उनके पास आए थे.
संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सही से तो वो किस्सा मुझे याद नहीं लेकिन जब शाहरुख मेरे पास आया तब वो नया था. मैंने शाहरुख से बोला था कि तुझे जिंदगी में कभी कुछ भी चाहिए तो मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा. अगर ये गाड़ी तुझे चाहिए तो रख, तू अकेला नहीं है मैं हूं तेरी फैमिली, तेरा भाई हूं मैं. साथ ही शाहरुख के बारे में बताते हुए संजू बाबा ने कहा कि यह उस इंसान की खूबसूरत चीज है कि वह आज तक उस बात को भुला नहीं है. वो आज तक बोलता है, एहसास करता है और मुझे बेहद इज्जत देता है.
खैर, आज शाहरुख खान बौलीवुड के बड़े स्टार बन चुके हैं. संजू बाबा और किंग खान फिल्म इंड्रस्टी के चहेते स्टार्स में से हैं. संजय दत्त फिलहाल अपनी हाल ही में आई मूवी ‘भूमि’ के प्रमोशन में बिजी हैं.

ये भी पढ़े: रोहिंग्या मुसलमानों ने जबरन महिलाओं के माथे का मिटाया सिंदूर

 


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED