Logo
December 10 2022 11:20 AM

किंग खान करेंगे सलमान की नकल

Posted at: Sep 26 , 2017 by Dilersamachar 9567

दिलेर समाचार,शाहरुख की पिछली फिल्में बौक्स आफिस पर एकदम ठंडी रही और कोई कमाल न कर सकी. इस साल रिलीज हुई उनकी कोई भी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ या ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसा हंगामा करने में पूरी तरह असफल रही है. जब शाहरुख खान को ‘डियर जिंदगी’, ‘रईस’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ तीनों ने ही निराश किया तो वह सलमान खान के नक्शेकदम पर चलने को तैयार हो गये.खबरें आ रही हैं कि वे सलमान की तरह ही तमिल फिल्मों के रीमेक में काम करेंगे. अब जल्द ही आपको वो तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक के साथ काम करते नजर आने वाले हैं. बता दें कि फिल्म की कहानी जान पर खेल जाने वाले पुलिस आफिसर आर. माधवन और खतरनाक विलेन विजय सेतुपती की है

नटखट खिलाड़ी बने अपनी बेटी के लिये DADDY COOL
खबरें आ रही थीं कि उन्होंने इसके हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं. लेकिन विक्रम वेधा बनाने वाले स्टूडियो ने ट्वीट करके इसका खंडन किया और कहा कि उन्होंने विक्रम वेधा के किसी भी भाषा के अधिकार किसी को भी नहीं बेचे हैं. हम खुद इसे प्रोड्यूस करेंगे. आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.बताते चले कि विक्रम वेधा तमिल में काफी सफल फिल्म रही है, और इसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. अगर शाहरुख खान इस फिल्म को करते हैं तो यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि वे कौन-सा रोल निभाएंगे और उनके साथ दूसरा एक्टर कौन होगा.
वैसे एक समय अपने करियर में हिचकोले खा रहे सलमान खान को भी संकट से निकालने का श्रेय साउथ की रीमेक ‘वान्टेड’ को ही जाता है. ‘वान्टेड’ ने ही सलमान की डूबती नइया को पार लगाया था. साउथ की रीमेक करने के बाद सलमान खान को पीछे मुड़कर देखने का अवसर नहीं मिला. हम ऐसी ही उम्मीद शाहरुख के करियर को लेकर भी करते हैं कि उन्हें फिल्म विक्रम वेधा करने के लिए मिल जाए और सलमान की तरह उनकी भी डूबती नइया को तिनके का सहारा मिल जाये.

ये भी पढ़े: जज साहिबा भी हंस पड़ीं हनीप्रीत के वकील की इस बात पर और पूछा ये सवाल

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED