Logo
January 27 2022 08:54 AM

केएल राहुल शादी, पार्टी के ऑर्डर भी लेते हैं, जानें क्या है वजह

Posted at: Dec 31 , 2021 by Dilersamachar 9070

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. भारत ने साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के खिलाफ सेंचुरियन में ऐतिहासिक जीत दर्ज की. दोनों टीमों के बीच चल रही 3 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. भारत ने पहली बार सेंचुरियन में जीत हासिल की है. भारत की इस ऐतिहासिक जीत के हीरो केएल राहुल (KL Rahul) रहे, जिन्‍होंने पहली पारी में शतक जड़ा था और फिर शानदार फील्डिंग भी की.

केएल राहुल की तारीफ करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेट मोहम्‍मद कैफ ने कहा कि केएल राहुल मुझे राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की याद दिलाते हैं. हमेशा निस्‍वार्थ टीम मैन. सलामी बल्‍लेबाज, अतिरिक्‍त विकेटकीपर, देर से आने वाले बल्‍लेबाज, विश्‍वसनीय स्लिप फील्‍डर, संकट प्रबंधक और कप्‍तान इन वेटिंग. उन्‍होंने आगे कहा कि शादी, पार्टी के ऑर्डर भी लेते हैं.

राहुल ने सेंचुरियन में पहले टेस्ट मैच (IND vs SA 1st Test) में शतक जड़ा. उन्होंने पहली पारी में 123 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच भी बने. उन्‍होंने ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंदों को छोड़ा और इसका उन्हें फायदा भी भरपूर मिला. उन्‍होंने लॉर्ड्स में यह तरीका अपनाया था और शतक जड़ा और अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में भी उन्होंने इस तरह से सफलता हासिल की.

ये भी पढ़े: कालीचरण महाराज ने नाम बदलकर किराए पर लिया था कमरा, ये है गिरफ्तारी की पूरी कहानी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED