Logo
October 21 2020 09:50 PM

जानिये क्या है ये जिफटिफ पेनिस स्टीइकर? क्योंे है ये इन दिनों इंटरनेट पर पॉप्युटलर ...

Posted at: Sep 1 , 2017 by Dilersamachar 11098
इन दिनों इन्टरनेट पर जिफटिप नामक एक स्टीकर सुर्खियों में छाया हुआ है और कुछ लोगों का कहना है कि आने वाले समय में इस स्‍टीकर यूज बढ़ जाने की वजह से कंडोम का इस्तेमाल खत्म हो जाएगा।

ये भी पढ़े: जाने कॉपर-टी लगवाने के बाद सेक्स लाइफ पर पड़ता है कैसा असर?

वहीं इस स्‍टीकर को बनाने वाली कम्‍पनी का दावा है कि यह एक ऐसा स्टीकर है जिसे आपको पेनिस के टॉप पर लगाना है और फिर सेक्स करना है जिससे आप अनचाहे गर्भ से भी छुटकारा पा लें और सेक्स का भरपूर मजा भी ले सकें। ये सेक्‍स में नया ट्रेंड बनकर उभर रहा हैं, आइए जानते है कि आखिर क्‍या है ये जिफटिफ नाम का स्‍टीकर, जिसके नाम पर पुरुषों ने हल्‍ला मचाकर रखा है।

यह पालीयुरेथेन से बनी एक डिवाइस है जिसे पेनिस के मूत्रमार्ग पर लगाया कंडोम के साथ सेक्स करना पसंद नहीं है उनके लिए ये काफी सुविधाजनक है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि इसे इस्तेमाल करने के बाद आप स्टीकर हटा दें और फिर स्खलन करें।जाएगा। एक तरह का स्टीकर है जिससे आपके पेनिस का छिद्र बंद हो जाएगा।

ये भी पढ़े: मुंबई में बारिश रुकने के बाद भी नहीं सुधरे हालात, आज भी भारी बारिश की चेतावनी

इस डिवाइस को चिपकाने से सेक्स के दौरान स्‍पर्म योनी में नहीं जाता है। दूसरा इसका सबसे बड़ा फायदा बताया जा रहा है कि जिन महिलाओं को

यह डिवाइस अभी शुरुआती स्टेज में है और किसी भी प्राइवेट संस्था या एफडीए द्वारा इसे अभी मान्यता नहीं मिली है। हालांकि अभी आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

इसे आप अपने रिस्क पर ही इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि अभी तक इससे जुड़ी कोई रिसर्च या अप्रूवल नहीं आया है। हालांकि इसे बनाने वाली कम्‍पनी का दावा है कि इसे इस्तेमाल करने से अनचाहे प्रेगनेंसी से छुटकारा मिल जायेगा और आप बिना कंडोम के सेक्स का मजा ले सकेंगे। इसे इस्तेमाल करने से जननांगो के आस पास होने वाले किसी भी तरह के यौन संचारित रोग जैसे कि क्लायमेडिया, गैनोरिया से बचाव नहीं होता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वेबसाइट पर एसटीडी या अनचाहे गर्भ से जुड़ी किसी भी तरह की ज़िम्मेदारी नहीं ली गयी है।

इस स्टीकर को पेनिस के टॉप पर चिपकाया जायेगा तो उसे इस्तेमाल के बाद निकालने में दर्द भी होगा, जैसा कि वैक्स कराते समय होता है। इसलिए अगर आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सावधानीपूर्वक ही इसका इस्तेमाल करें।


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED