Logo
June 17 2021 12:53 PM

जानें रात को सोते समय ब्रा पहननी चाहिए या नहीं?

Posted at: Jun 6 , 2021 by Dilersamachar 9300

रात को कई महिलाएं सोते समय ब्रा नहीं पहनती हैं, जिसका एक मात्र कारण है आराम की सांस। मगर कुछ ऐसी भी महिलाएं हैं जिन्हे रात में सोते समय ब्रा पहने बिना नींद नहीं आती। डॉक्टरों का मानना है कि रात में आप ब्रा पहने या नहीं, इससे किसी बात का फरक नहीं पड़ता।

यानी रात में ब्रा पहनकर सोने का कोई फायदा या नुकसान नहीं है। ये निर्भर आप पर करता है कि रात में सोते समय ब्रा पहनकर आप कितना सहज महसूस करती हैं। यदि आप रात को ब्रा पहन कर सोना चाहती हैं, तो एक लाइट वेट और ढीली ब्रा पहने। टाइट ब्रा आपको रात में सोते समय पेशान कर सकती है। इसके अलावा अगर आपके ब्रेस्‍ट बडे़ आकार के हैं तो भी रात को ब्रा पहन कर सो सकती हैं, जिससे वह ढीले ना पड़ें।

 सोते समय ब्रा पहनने से रक्त के परिसंचरण में रूकावट आती है। यदि आप इलास्टिक वाली टाइट फिट ब्रा पहनती हैं, तो ऐसा होने की संभावना होती है। इसके स्थान पर स्पोर्ट्स ब्रा का विकल्प चुनें जो अधिक आरामदायक होता है। वैसे आपको रात में ब्रा उतार कर ही सोना चाहिये क्योकि दिनभर और रातभर ब्रा पहनने से उस स्थान पर पिगमेंटेशन बढ़ जाता है जहां कि इलास्‍टिक टाइट होती है। सोते समय यह चीज़ काफी बढ़ जाती है। इसलिये अगर आप ब्रा पहन रही हैं, तो ढीली पहनें। आखिर में यही सलाद दी जाती है कि आप जैसा करना चाहती हैं वैसा करें, आपके ब्रेस्ट स्वस्थ रहेंगे।

ये भी पढ़े: अकेले में लड़कियां जरूर करती है ये काम, जानें कहीं आप तो नहीं इस लिस्ट में शामिल?


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED