Logo
April 20 2024 07:13 AM

जाने किस वजह से होते है गे

Posted at: Aug 21 , 2017 by Dilersamachar 14848

दिलेर समाचार, गे होने के फायदे - भले ही भारत में समलैंगिकता को गैर कानूनी माना गया है लेकिन फिर भी यहां पर आपको कई समलैंगिक कपल्‍स मिल जाएंगें।

समाज की कई पाबंदियों के बावजूद यहां पर आपको लड़कियों से लेकर लड़कों तक के समलैंगिक संबंध होते हैं। आम लोगों की नज़रों से देखा जाए तो ये रिश्‍ता गलत होता है लेकिन इन लोगों के लिए तो यही इनकी दुनिया होती है।

आपको शायद मालूम नहीं होगा कि गे होने के भी कई फायदे होते हैं।

जी हां, आपने बिलकुल सही सुना। आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं लड़कों को गे होने के फायदे ।

गे होने के फायदे -

1 - ईव टीजिंग के आरोप से सुरक्षा

आजकल लड़कियां ज़रा सी बात बिगड़ने पर रेप या मोलेस्‍टेशन का आरोप लगा देती हैं। इस मुश्किल से गे लड़के बड़े आराम से बच सकते हैं। उन पर कोई भी लड़की ऐसा गलत आरोप लगा ही नहीं सकती है।

2 - लड़कियों के नखरे

कहते हैं कि लड़कियों के नखरों की बराबरी कोई नहीं कर सकता है। इस मुसीबत से गे लड़के बच जाते हैं। गर्लफ्रेंड के नखरे उठाना, उन्‍हें मनाना और उनकी बेतुकी बातें सुनने से गे लड़के दूर रहते हैं।

3 - अपने जैसा पार्टनर

गे कपल्‍स को रिलेशनशिप में कोई ऐसा पार्टनर मिल जाता है जो उनके जैसी सोच और विचारधारा रखे। जिसकी पसंद-नापसंद उनकी तरह ही हो और जिसके साथ उनका तालमेल बढिया जमे। जबकि विपरीत सेक्‍स यानि लड़कियों से लड़के ऐसी उम्‍मीद नहीं रखते हैं। लड़कों और लड़कियों की सोच में काफी फर्क होता है इसलिए इनके रिश्‍ते में बहुत लड़ाई-झगड़ा रहता है। गे कपल्‍स को ऐसे झंझटों से भी छुटकारा मिल जाता है।

4 - लड़कियों के खर्चे

आपने भी सुना होगा कि लड़कियां अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से अपने फोन के रीचार्ज से लेकर शॉपिंग तक का सारा खर्चा उठवाती हैं। जबकि गे कपल्‍स के बीच ऐसा कुछ नहीं होता है। इसलिए लड़कों को गे होने का ये भी एक फायदा होता है।

ये है गे होने के फायदे - हम ये नहीं कह रहे हैं कि इन फायदों को देखकर हर लड़के को गे बन जाना चाहिए क्‍योंकि नॉर्मल रिलेशनशिप में भी कई फायदे होते हैं और कुदरत ने लड़का और लड़की का साथ बनाया है तो हमें उसे ही मान्‍य रखना चाहिए। बाकी सभी की अपनी मर्जी है।

ये भी पढ़े: बडप्पन ने क्यों दिया झूठा प्रचार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED