Logo
November 30 2020 04:10 AM

कोहली और शास्त्री के बाद अब रोहित ने भी किया धोनी का बचाव

Posted at: Dec 27 , 2017 by Dilersamachar 9530

दिलेर समाचार, मुंबईः महेंद्र सिंह धौनी की हाल ही में भारत की वनडे और टी-20 टीम में बने रहने पर आलोचना हुई थी। कई पूर्व खिलाड़ियों ने टीम में उनकी जगह पर सवाल उठाए थे। लेकिन कप्तान विराट कोहली और टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने धौनी का बचाव किया था। अब रोहित शर्मा भी इस फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं।

धौनी ने रोहित की कप्तानी में हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में विकेट के पीछे और आगे दोनों जगह बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने सभी आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था। कोहली और शास्त्री के बाद अब रोहित भी अपने पूर्व कप्तान के बचाव में उतर आए हैं।

रोहित ने एक चैनल से बातचीत के दौरान कहा, 'इस तरह का सवाल उठा, इस बात से मैं हैरान हूं। अगर आप उनका हालिया प्रदर्शन देखते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि इस तरह की बातें उठनी चाहिए। वह 2019 विश्व कप टीम का हिस्सा होंगे या नहीं यह अलग बात है, लेकिन उनकी हालिया फॉर्म शानदार है।'

मुंबई के इस बल्लेबाज ने कहा कि जो धौनी की आलोचना कर रहे हैं उन्हें वर्तमान में जीने की जरूरत है, क्योंकि 2019 विश्व कप में अभी काफी समय है। उन्होंने कहा, 'यह काफी दूर है। अभी जो रहा है हमें उस पर ध्यान देने की जरूरत है। वह नंबर-6 पर बल्लेबाजी करते हैं और ज्यादा गेंदें नहीं खेल पाते हैं।

ये भी पढ़े: आज भूलकर भी ये काम न करें इस राशि के लोग, जानें आपके दिन में क्या रहेगा खास, जानें ज्योर्तिविद पं. संजय शर्मा से


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED