Logo
April 20 2024 11:22 AM

कोहली ही नहीं 2017 में इन खिलाड़ियों ने रचाई शादी, जानिए

Posted at: Dec 25 , 2017 by Dilersamachar 9977

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 2017 में कई खिलाड़ी विवाह बंधन में बंधे, जिसमें विराट कोहली, जहीर खान और भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं. काफी समय से इन लोगों की शादी की चर्चा हो रही थी. इन तीनों के अलावा रेसलर साक्षी मलिक, फुटबॉलर लियोनेल मैसी और क्रिकेटर बेन स्टोक्स भी शामिल हैं. इनकी शादी भी काफी चर्चा में रहीं. आइए जानते हैं इन लोगों ने कब और किस्से शादी की...
 



विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी समय से रिलेशनशिप में थे. दोनों ने भारत से दूर इटली में 11 दिसंबर को शादी की थी. 21 दिसंबर को दिल्ली में विराट-अनुष्का का वेडिंग रिसेप्शन हुआ. 26 दिसंबर को मुंबई में पार्टी होनी है. जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंचेंगी. 

सागरिका और जहीर खान ने 23 नवम्बर को कोर्ट मैरिज की थी और 27 नवम्बर को मुंबई के ताज महल पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. ये दोनों लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे. कोर्ट मैरिज से पहले जहीर खान ने 24 अप्रैल को सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी. इनके रिसेप्शन में विराट और अनुष्का ,युवराज सिंह और उनकी वाइफ हेजल कीच, सचिन तेंदुलकर, विरेंद्र सहवाग, सुष्मिता सेन कई बॉलीवुड और क्रिकेटर्स शामिल हुए थे.

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपने बचपन की मित्र नूपुर नागर संग इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध गए. दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में आयोजित शादी समारोह में क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के साथ तमाम हस्तियां इस मौके पर मौजूद थीं. 

रियो ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाली साक्षी मलिक ने 2 अप्रैल को शादी की थी. उन्होंने रेसलर सत्यव्रत कादियान से शादी की है. सगाई अक्टूबर 2016 में ही हो गई थी. सत्यव्रत भी रेसलिंग करते हैं और 2014 कॉमनवैल्थ गेम्स में मेडल जीत चुके हैं. दोनों की पहली मुलाकात अखाड़े में हुई थी. सत्यव्रत साक्षी से दो साल छोटे हैं.
 इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने इसी साल अक्टूबर में शादी की है. स्टोक्स ने क्लेअर के साथ शादी की. दोनों पिछले सात साल से लिव-इन में रह रहे थे. दोनों के दो बच्चे भी हैं. बता दें, आईपीएल 2017 में वो सबसे महंगे खिलाड़ी थे.

 

 

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने 30 जून को शादी की. उन्होंने अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड अंतोनेला रोकुजो से शादी की है. बचपन में मेसी ने अपनी टीम के एक साथी की बहन को देखा और प्यार कर बैठे थे. तब से ही वो रिलेशनशिप में थे. यही नहीं वो शादी से पहले लिव-इन में रह रहे थे.

ये भी पढ़े: क्रिसमस के मौके पर शेयर बाजार बंद, मंगलवार को होगा अगला कारोबार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED