Logo
March 28 2024 07:24 PM

कोहली के जवरे फैन हो गये श्रीलंका के कोच अपनी टीम को दी ये नसिहत

Posted at: Sep 7 , 2017 by Dilersamachar 9630
दिलेर समाचार, श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास का मानना है कि भारतीय टीम काफी बेरहम प्रतिद्वंद्वी है और उनकी टीम को भारतीय कप्तान विराट कोहली के बनाए तौर तरीके सीखने चाहिए.

भारत ने बुधवार को एकमात्र टी20 मैच में भी श्रीलंका को छह विकेट से हराकर दौरे के सभी नौ मैच जीत लिए. इससे पहले टेस्ट सीरीज़ 3-0 और वनडे सीरीज़ 5- 0 से जीती थी.

पोथास ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा, "हमारी टीम अभी विकास की प्रक्रिया में है. भारतीय टीम मुकम्मिल है और उसमें ज़बर्दस्त काबिलियत है. उनके खिलाफ खेलना या उन्हें हराने की कोशिश करना कठिन होना ही था."

उन्होंने कहा, "हमें कुछ और प्रतिस्पर्धी रूख अपनाना चाहिए था. हमें भारतीय टीम से खेल के तौर तरीके सीखने होंगे. आपने विराट कोहली की विकेटों के बीच दौड़ देखी है. मैदान पर बतौर कप्तान उसे कितना सम्मान मिलता है. वह लोगों के लिए रोल मॉडल है."उन्होंने बुधवार के मैच के बारे में कहा, "विराट ने टीम के भीतर जो संस्कृति बनाई है, वह काफी प्रभावी है. वे विरोधी का सम्मान करते हैं लेकिन मैदान पर कोई रियायत नहीं दिखाते. उनके खेल के तौर तरीके काबिले तारीफ है."

पोथास ने कहा, "वे ऐसी टीम है जैसा हर कोई बनना चाहता है. हमारे लिए गलतियों से सबक लेना अहम है लेकिन सबसे ज़रूरी भारतीय टीम से सीखना है."
 

ये भी पढ़े: डेरा प्रवक्ता ने की समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED