Logo
June 19 2021 06:19 PM

KRK ने मीका सिंह को बोला, अनपढ़ चिरकुट और गंवार

Posted at: Jun 1 , 2021 by Dilersamachar 9626

दिलेर समाचार, मुंबई: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ का रिव्यू करते-करते दबंग खान पर पर्सनल कमेंट की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. अब सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) उनके निशाने पर आ गए हैं. केआरके ने उन्हें अनपढ़ करार दिया है. हाल ही में मीका ने सलमान खान का समर्थन करते हुए कहा था कि अगर मेरे बारे में कुछ गलत बोला तो केस-वेस नहीं करेंगे बल्कि झापड़ लगाएंगे.

दरअसल केआरके और सलमान खान के बीच चल रही जंग के बीच मीका सिंह के आने से गुस्साए केआरके ने एक ट्वीट कर सिंगर मीका सिंह को खूब खरी खोटी सुनाई. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा ‘यह चिरकुट, गंवार सिंगर खुद को स्ट्रॉन्ग और अनुराग कश्यप, करण जौहर को कमजोर बता रहा है. इस लुक्खे का एक भाई जेल गया. फिर दूसरा भाई जेल गया और फिर ये खुद जेल गया. ये है इसकी औकात. करण और अनुराग के ड्राइवर की वैल्यू इससे ज्यादा है. अनपढ़ है ना कुछ भी फेंकेगा.’

कमाल आर खान का ये ट्वीट मीका सिंह के हाल ही में किए ट्वीट का जवाब था. मीका ने पंजाबी भाषा में लिखा था, ‘ये सिर्फ बॉलीवुड के सॉफ्ट लोगों को ही टारगेट करता है. वो बाप से पंगा नहीं लेगा. प्लीज मेरे बेटे से बोलो मुझे अनब्लॉक करे प्लीज. मैं करण जौहर और अनुराग कश्यप नहीं हूं. मैं इसका पापा हूं.’ बता दें कि केआरके ने मीका को ट्विटर पर ब्लॉक किया हुआ है.

ये भी पढ़े: नीतीश सरकार ने लिया बड़ा फैसला, मुखिया-सरपंच को नहीं दिया जाएगा कार्यकाल विस्तार


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED