Logo
April 23 2024 02:01 PM

डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर कुमार विश्वास का ममता बनर्जी पर निशाना, Tweet हुआ वायरल

Posted at: Jun 15 , 2019 by Dilersamachar 10049

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों से मारपीट की घटना के खिलाफ जूनियर  डॉक्टरों की हड़ताल  के समर्थन में देश के कई हिस्सों में जगह-जगह प्रदर्शन हो रहा है. इस प्रदर्शन ने अब राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन का रूप ले लिया है. इस मामले को लेकर कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है. साथ ही कुमार विश्वास  (Kumar Vishwas)  ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से इस मामले में हस्तक्षेप करने का निवेदन किया है. कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

डॉक्टरों की हड़ताल: 300 डॉक्टरों का इस्तीफा, ममता और केंद्र में वार-पलटवार, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

स्वास्थ्य मंत्री @drharshvardhan व गृहमंत्री @HMOIndia से निवेदन है कि तुरंत हस्तक्षेप करके जीवन-रक्षक डॉक्टर्स को समुचित सुरक्षा मुहैया कराएँ ! ऐसी गुंडई भरी आरजकता और सनकी शासिका के रहते अपनी ड्यूटी करना असंभव है ! कृपया मरीज़ों के बारे में सोचते हुए तुरंत कार्यवाही करें 

एक अस्थिर चित्त,आत्ममुग्ध व असुरक्षाग्रस्त शासक कैसे अपनी निजी हनक और जल्दबाज़ी भरी महत्वाकांक्षाओं के कारण पूरे प्रदेश को अव्यस्थित कर देता है बंगाल इसका ज्वलंत उदाहरण है ! हड़ताली डॉक्टर्स से अनुरोध है कि भीषण गर्मी में कष्ट पा रहे मरीज़ों के हित में काम पर लौटें

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने लिखा कि स्वास्थ्य मंत्री @drharshvardhan व गृहमंत्री @HMOIndia से निवेदन है कि तुरंत हस्तक्षेप करके जीवन-रक्षक डॉक्टर्स को समुचित सुरक्षा मुहैया कराएं. कृपया मरीजों के बारे में सोचते हुए तुरंत कार्यवाही करें. कुमार विश्वास ने इस तरह  इस मामले को लेकर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है. कुमार विश्वास वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं.

दिल्ली कांग्रेस में आंतरिक कलह? प्रभारी पर पार्टी नेता ने लगाया बदसलूकी का आरोप, कहा- किसी और को दिया जाए प्रभार

डॉक्टरों की हड़ताल के मामले में हर्षवर्धन ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) से उनके प्रदेश में डॉक्टरों के खिलाफ अल्टीमेटम वापस लेने का आग्रह किया था. उनका कहना था कि ममता के अल्टीमेटम के कारण देशभर में डॉक्टर हड़ताल पर चले गए. स्वास्थ्य मंत्री कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्वीट के जरिए कहा था, "मुझे काफी दुख है कि पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों पर अत्याचार के विरोध में पूरे देश के डॉक्टरों को हड़ताल करनी पड़ी. मैं ममता बनर्जी से कहता हूं कि वह चिकित्सा समुदाय के दिए अपना अल्टीमेटम वापस लें और इसे प्रतिष्ठा का मुद्दा न बनाएं."

PM मोदी की अध्यक्षता वाली नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होंगे ममता बनर्जी और KCR

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने (Mamata Banerjee) कहा था कि पश्चिम बंगाल में रहने वालों को बांग्ला भाषा में बोलना सीखना होगा. ममता ने भाजपा पर राज्य की सत्ता हथियाने के लिए 'गुजरात मॉडल' लागू करने की कोशिश में बंगालियों और अल्पसंख्यकों को निशाना बनाने का आरोप लगाया था.  उन्होंने कहा था कि वह बीजेपी को कभी भी पश्चिम बंगाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का गृह प्रदेश गुजरात में बदलने नहीं देंगी.

ये भी पढ़े: संसद में PM मोदी के शपथ लेने के बाद मोदी सरकार के मंत्री ने कांग्रेस से पूछा- ये सवाल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED