Logo
May 21 2024 03:53 PM

इन्वेस्टमेंट से बन जाएंगे लखपति बेखौफ बदमाशों की गोलियों से गूंज उठा बाजार...

Posted at: Sep 16 , 2018 by Dilersamachar 10035

दिलेर समाचार, पंजाब के अमृतसर में छह बदमाशों ने करोड़ों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। शहर के गुरु बाजार पटेल चौक स्थित प्रेम कुमार एंड संस ज्वेलर्स शॉप से शाम 7.40 बजे छह बदमाश गोलियां चलाते हुए करीब साढ़े सात करोड़ रुपये के गहने, सोना, हीरा और नकदी लूटकर फरार हो गए। 

लुटेरों ने वारदात को अंजाम देने में कुल पांच मिनट का समय लगाया। पुलिस ने घटना के तुरंत बाद पूरे शहर में अलर्ट जारी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी लेकिन देर रात तक उनको कोई सफलता नहीं मिली थी। पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम को दुकान मालिक प्रेम कुमार उनका बेटा मनोज कुमार और दूसरे कर्मचारी और एक महिला ग्राहक मौजूद थी। इसी दौरान तीन लोग दुकान में घुसे। 

अंदर जाकर लुटेरों ने देखा कि एक महिला ग्राहक ही बैठी है तो उन्होंने अपने बाकी साथियों को भी बुला लिया। इसके बाद लुटेरों ने दुकान मालिक व कर्मियों के माथे पर पिस्टल लगाया और बंधक बनाकर बैग में सोना, गहने और हीरे के अलावा नकदी भर ली। दुकान मालिक के मुताबिक जाते समय लुटेरे दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे व डीवीआर भी उखाड़ कर ले गए । दुकान से बाहर निकलते हुए लुटेरों ने हवाई फायर किए और फरार हो गए। लूट की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े: देखिए इन 3 'दरिंदों' ने बर्बाद की CBSE टॉपर की जिंदगी, सामने आईं तस्वीरें

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED