Logo
September 27 2022 02:13 PM

दिल्ली में फिर पकड़ी गई हेरोइन की बड़ी खेप

Posted at: Sep 6 , 2022 by Dilersamachar 9116

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका जिला में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ड्रग तस्करी के मामले में विदेशी ड्रग तस्करों को तो सलाखों के पीछे पहुंचा ही रही है, साथ ही इन मामलों में लोकल ड्रग तस्करों के खिलाफ भी लगातार कार्रवाई कर रही है. ऐसे ही एक बड़े मामले का खुलासा करते हुए 327 ग्राम से ज्यादा फाइन क्वालिटी की हेरोइन बरामद की है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों में बताई जा रही है. इसके साथ ही आरोपी के पास से 31000 रुपये भी बरामद किए गए हैं. पुलिस टीम ने इस हेरोइन तस्कर के पास से दो इलेक्ट्रिक वेटिंग मशीन भी बरामद किया है. पता चला कि इसके ऊपर पहले से आर्म्स एक्ट सहित 3 मामले चल रहे हैं. एक हफ्ते के अंदर नारकोटिक्स सेल ने लगातार तीन लोकल ड्रग तस्करी के मामलों का खुलासा किया है.

डीसीपी एम हर्षवर्धन के अनुसार, गिरफ्तार हेरोइन तस्कर की पहचान गौरव उर्फ गोलू के रूप में हुई है. यह बिंदापुर इलाके के जेजे कॉलोनी का रहने वाला है. इस हेरोइन तस्कर के बारे में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को सूचना मिली थी. उसी सूचना पर एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में इंस्पेक्टर सुभाष चंद, सहायक सब इंस्पेक्टर विनोद, हेड कांस्टेबल अश्विनी, लेडी हेड कांस्टेबल सोनू आदि की टीम ने ट्रेप लगाया.

डीएसपी के मुताबिक, जब टीम मौके पर पहुंची तो इस हेरोइन तस्कर को बी. ब्लॉक जेजे कॉलोनी में दबोच लिया. तलाशी में उसके पास से हेरोइन की खेप बरामद की गई, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों की बताई जा रही है. पूछताछ के बाद जब तस्कर की पहचान हुई तो पता चला है इसके ऊपर पहले से भी मामले चल रहे हैं.

ये भी पढ़े: अमेरिकी जमीन पर भारतीय टाइल्स का कब्जा, सिरेमिक निर्यात में चीन को पीछे छोड़ा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED