Logo
May 21 2024 03:16 PM

खुद को लता मंगेशकर समझी बैठी ढिंचैक पूजा अपनी तारीफ में कहा...

Posted at: Nov 21 , 2017 by Dilersamachar 9922

दिलेर समाचार, बिग बॉस 11 में छोटी लेकर मजेदार पारी खेलने के बाद यूट्यूब स्टार ढिंचैक पूजा ने टेलीविजन पर अपनी पारी शुरू कर दी है. वे नए कॉमेडी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में रैप करेंगी और उदित नारायण के बेटे और एंकर—सिंगर-एक्टर आदित्य नारायण के साथ मुकाबला करती दिखेंगी. आदित्य नारायण ढिंचैक पूजा की गायकी का मजाक उड़ाएंगे और उन्हें बिना सुर ताल की कहेंगे. जबकि ढिंचैक पूजा अपने मस्त अंदाज में अपने आपको सुपस्टार बताएंगी और दिलचस्प यह कि वे लता मंगेशकर से भी एक नोट ऊपर लगाने की बात करती हैं. लता मंगेशकर से एक नोट ऊपर लगाने की बात सुनकर सब हैरत में पड़ जाएंगे और रवि दुबे तो बेहोश होने तक का नाटक करेंगे.

इस कॉमेडी शो में टीवी एक्टर रवि दुबे, दीपिका कक्कड़, आशा नेगी हैं, आरजे मलिश्का हैं, कॉमेडियन मुबीन और बलराज हैं जबकि एमटीवी रोडीज फेम रघु भी हैं. इस तरह इस शो में कॉमेडी का भरपूर धमाल है. इसके अलावा इस शो के अंत में एक रैप मुकाबला होता है जिसमें इस शो में आए सेलेब्रिटी आदित्य नारायण के साथ रैप करते हैं और मुकाबला होता है. 
ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस में छोटी पारी खेली थी, लेकिन उन्होंने अपने लटको-झटकों से घरवालों की नाक में दम कर दिया था. यही नहीं, जब उन्होंने घर में एंट्री मारी थी तो उस समय घरवालों ने उनके सिर में जूं होने को लेकर जमकर हंगामा किया था. लेकिन उन्होंने दिखाया था कि वे एंटरटेनिंग हैं. बिग बॉस ने उन्हें एक गाना बनाने का टास्क भी दिया था, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया. हालांकि साथी कंटेस्टेंट लव त्यागी के साथ उनका नाम भी जोड़ा गया था. लेकिन उन्होंने इसे मात्र अफवाह बताया था. लेकिन यूट्यूब की ये स्टार अब टीवी पर अपना कब्जा जमाने आ रही हैं. 

ये भी पढ़े: क्या एयरलिफ्ट की जाएगी 108 फुट ऊंची हनुमान जी मूर्ति

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED