Logo
December 6 2020 04:08 AM

Laxmii : भारत से ज्यादा विदेशी बॉक्स ऑफिस पर मचाया अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' ने धमाल

Posted at: Nov 17 , 2020 by Dilersamachar 9326

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार VIP (Disney Plus Hotstar VIP) पर रिलीज हुई है. फिल्म को देश में भरपूर प्यार मिल रहा है. दर्शकों के बीच अक्षय कुमार की फिल्म को पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि फिल्म देश में ही नहीं विदेशों में भी पसंद की जा रही है. विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 'लक्ष्मी' कोरोना वायरस और नेगेटिव रिव्यूज के बाद भी शानदार कमाई कर रही है.

ट्रेड एनालिस्ट और क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म के वीकेंड पर इसकी वर्ल्डवाइड कलेक्शन को शेयर किया है. जिससे जाहिर होता है कि यह फिल्म विदेशों में खासी पसंद की जा रही है. तरण आदर्श ने लक्ष्मी की कमाई को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसके मुताबिक लक्ष्मी ने रिलीज के एक हफ्ते के अंदर यूएई में 1.46 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं ऑस्ट्रेलिया में 70.48 लाख, फिजी में 17.16 लाख और न्यूजीलैंड में 42.38 लाख की कमाई की है.

बता दें, मार्च 2020 से अभी तक विदेशों में यह पहली फिल्म रिलीज हुई है. कोरोना वायरस के बीच सिनेमाघरों की उपलब्धता के हिसाब से फिल्म ठीक कमाई कर रही है. 'लक्ष्मी' साउथ इंडियन फिल्म 'कंचना' की रीमेक है. लक्ष्मी की कहानी एक ऐसे शख्स की है, जिसमें एक ट्रांसजेंडर के भूत का साया आ जाता है. राघव लॉरेंस की इस फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी के अलावा शरद केलकर, अश्विनी कलसेकरमनु, रजा चड्ढा, राजेश शर्मा जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े: UP पुलिस का लाजवाब कारनामा- कहा 2 दिन की बच्चीस बिना कुछ बताए घर से चली गई


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED