Logo
September 30 2020 08:19 AM

जानें कैसे बरेली में बनी फिल्म बीए पास की कहानी

Posted at: Sep 7 , 2017 by Dilersamachar 9518

दिलेर समाचार,एक माडर्न आंटी का दिल अपने से आधी उम्र के नौजवान पर आ गया। आंटी की मुस्कुराहटों पर लड़का रीझता चला गया। वह काफी दिनों तक महिला के साथ रहा पर आंटी ने शादी का प्रस्ताव रखा तो उसके हाथ-पांव फूल गए। दूसरी ओर, शादी न करने पर महिला ने रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। मामले की शिकायत एसएसपी से की गई है। बीए पास तो फिल्मी कहानी थी

 पर बरेली के बिथरी इलाके में इसी तरह की असल कहानी दोहराई जा रही है।

बिथरी के उड़लाजागीर के एक युवक (22) का अपना गैराज है। परसोना गांव की 42 वर्षीय आंटी का युवक से मिलना-जुलना था। युवक को पता ही नहीं चला कि वह कब आंटी के लटकों और झटकों का शिकार हो गया। वह नौजवान आंटी की मोहब्बत की गिरफ्त में कैद होता चला गया। जिंदगी मजे से गुजर रही थी। आंटी के परिवार में पति और चार बच्चे होने के बावजूद वह युवक पर फिदा थी। 

वो कहते हैं न कि इश्क और मुश्क छिपाये नहीं छिपते। ऐसा ही आंटी की मोहब्बत के साथ भी हो गया। उनके प्यार के किस्से अब चर्चा बनने लगे थे। इसकी भनक महिला के पति तक पहुंच गईं। पति ने महिला से युवक के बारे में पूछा तो उसने कहा कि सब अफवाह है। पति का शक बढ़ता गया और उसने एक दिन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद महिला के घर में आए दिन झगड़ा और मारपीट होने लगी। ऐसे में महिला ने पति और बच्चों को छोड़कर युवक का दामन जीवन भर थामने की कोशिश की। उसने युवक के सामने प्रेम विवाह का प्रस्ताव रख दिया।

महिला शादी पर अड़ी लेकिन तैयार नहीं युवक
महिला शादी पर अड़ी है, लेकिन युवक तैयार नहीं है। उसका कहना है कि महिला आए दिन उसके पीछे पड़ी रहती है। गैराज से लेकर घर तक उसका पीछा करती है। महिला ने धमकी दी है कि शादी नहीं की तो उसे रेप के मुकदमे में फंसा देगी और जान से मरवा देगी। मामले की शिकायत एसएसपी से की गई है। एसएसपी ने सीओ को जांच कर कार्रवाई के लिए कहा है।

ये भी पढ़े: बहादुर शाह जफर की मज़ार पर पीएम मोदी ने चढ़ाई चादर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED