Logo
July 8 2020 12:56 AM

जानें शादी के लिए कौनसी लड़की होती है परफेक्ट

Posted at: Apr 6 , 2018 by Dilersamachar 6003

दिलेर समाचार, शादी हर किसी की ज़िंदगी का बेहद अहम हिस्सा होती है, हमारे समाज में तो शादी और ज़रूरी है.

अगर किसी लड़की की शादी 25 साल की उम्र तक न हो तो लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगते हैं. शादी के लिए वैसे लड़की देखते समय लड़के अक्सर चाहते हैं कि उनकी बीवी खूबसूरत और लंबी हो, मगर एक रिसर्च के मुताबिक शादी के लिए लंबी नहीं छोटे कद वाली लड़कियां परफेक्ट होती हैं.

अगर आप भी अपने लिए लड़की की तलाश कर रहे हैं तो छोटे कद की लडकियाँ खोजें. इस बात में कोई शक नहीं है कि छोटे कद की लडकियाँ देखने में प्यारी होती हैं, साथ ही वह बहुत ही मासूम लगती हैं. इसके साथ ही छोटे कद की लड़कियां काफी भावुक होती हैं. वह कम खर्चीली होती हैं और आपके प्यार से संतुष्ट रहती हैं.

इसके अलावा भी कई कारण हैं, जिसकी वजह से आजकल के लड़के छोटे कद की लड़कियों पर जान छिड़कते हैं. छोटे कद की लड़कियां ना केवल देखने में प्यारी होती हैं, बल्कि वह लम्बी लड़कियों की तुलना में ज्यादा ख्याल रखने वाली होती हैं. उन्हें खुद से ज्यादा अपने साथी की परवाह होती है. वह आपको उदास नहीं देख सकतीं. जब कोई भी लड़की आपका ज्यादा ख्याल रखेगी तो आप जीवन में हमेशा खुश रहेंगे.

छोटे कद की लडकियाँ कई बार परेशानी भी होती है. मसलन उन्हें ऊँची जगह से कुछ उतारना होता है तो वह खुद ऐसा नहीं कर पाती हैं. ऐसे में अगर आप उसकी मदद करते हैं तो वह आप पर जान छिड़कती है. आप कोई काम कर रहे हैं और वह आपसे जल्दी नहीं हो रहा है. यह देखकर आपकी मदद के लिए आपकी छोटी गर्लफ्रेंड जब आती है तो उस पल आप खुद को उसे प्यार करने से नहीं रोक सकते हैं.

छोटे कद की लडकियाँ आराम से आपके दिल की आवाज सुन सकती हैं, दरअसल अगर आपकी प्रेमिका या पत्नी छोटे कद की है तो जब भी आप उसे गले लगायेंगे वह आपके सीने तक ही आएगी. ऐसे में वह हर बार गले लगाते वक्त आपके दिल की आवाज सुन सकती है. यह बात कुछ लड़कों को बहुत ज्यादा अच्छी लगती है. वह चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा ही उन्हें गले लगाये रहे.

आप यह तो जानते ही होंगे कि, छोटे कद की लडकियाँ जब गले लगी हो तो उनकी कमर को पकड़ने का अहसास भी बहुत रोमांटिक होता है. जब कोई छोटे कद की लड़की आपसे गले लगती है और आप उसे चूमना चाहते हैं तो ऐसे में आपको काफी आसानी होती है. इसमें लड़कों को मजा भी आता है.

छोटे कद की लडकियाँ

इसके साथ ही जब लड़की आपको चूमना चाहती है तो वह अपनी एड़ियां उठाकर आपको चूमने का प्रयास करती है. कोई भी नहीं चाहता है कि यह पल खत्म हो जाये.

इस बात से बिलकुल भी नहीं इंकार किया जा सकता कि, छोटे कद की लड़कियों के साथ सबसे बड़ा फायदा यह है कि वह अपनी उम्र से कम ही दिखती हैं. जबकि बड़े कद की लड़कियां समय से पहले ही बूढी दिखती हैं, तो अगर आपकी पत्नी छोटे कद वाली होती तो हमेशा जवां और खूबसूरत दिखेगी.

ये भी पढ़े: अपने भाई के प्यार से ही इस पीएम ने कर ली थी शादी!


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED