Logo
December 3 2021 06:06 PM

महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना पर लगा रेप का आरोप

Posted at: Nov 23 , 2021 by Dilersamachar 9063

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. फुटबॉल के महानतम खिलाड़ियों में शुमार डिएगो माराडोना (Diego Maradona) पर एक क्यूबन महिला ने रेप का आरोप लगाया है. अर्जेंटीना के मशहूर फुटबॉलर रहे माराडोना का 60 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट के कारण पिछले साल निधन हो गया था. क्यूबा की रहने वाली माविस अल्वारेज ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ने दावा किया कि माराडोना ने उनका बलात्कार किया था और उसका ‘बचपन चुरा लिया’. अल्वारेज के अनुसार यह मामला साल 2001 का है. उस समय माराडोना 40 और वह सिर्फ 16 साल की थी.

अल्वारेज ने कहा कि उनकी माराडोना से पहली मुलाकात तब हुई थी जब फुटबॉलर नशीली दवाओं की लत के इलाज के लिए क्यूबा में थे. महिला ने कहा कि माराडोना ने हवाना में क्लिनिक में उसके साथ बलात्कार किया था, जहां वह रह रहा था, जबकि उसकी मां बगल के कमरे में थीं. अल्वारेज ने कहा, “उसने मेरा मुंह ढक लिया, उसने मेरा बलात्कार किया, मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहती. मैंने एक लड़की होना बंद कर दिया, मेरी सारी मासूमियत मुझसे चुरा ली गई. यह कठिन है.”

37 वर्षीय अल्वारेज ने कहा कि उनके परिवार ने उम्र के बड़े फासले के बावजूद फुटबॉलर के साथ संबंध रखने की अनुमति केवल क्यूबा के दिवंगत राष्ट्रपति फिदेल कास्त्रो के साथ माराडोना की दोस्ती के कारण दी थी. उन्होंने कहा, “मेरे परिवार ने इसे कभी स्वीकार नहीं किया होता अगर क्यूबा सरकार शामिल नहीं होता. उन्हें दूसरे तरीके से एक ऐसे रिश्ते को स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया जो उनके लिए या किसी के लिए भी अच्छा नहीं था.”

ये भी पढ़े: अजय देवगन के बॉलीवुड में 30 साल पूरे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED