Logo
September 27 2022 02:10 PM

उपराज्यपाल ने आईपीएस अधिकारी मधुर वर्मा को सौंपी एंटी करप्शन ब्यूरो की कमान

Posted at: Aug 10 , 2022 by Dilersamachar 9107

दिलेर समाचार, नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के उप-राज्‍यपाल वीके सक्‍सेना (Delhi LG VK Saxena) के आदेशों पर AGMUT Cadre कई सीन‍ियर आईपीएस अफसरों के ट्रांसफार-पोस्‍टिंग ऑर्डर जारी क‍िए गए हैं. एलजी के आदेशों पर द‍िल्‍ली के एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो (ACB) के नये चीफ की न‍ियुक्‍त‍ि भी गई है. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के आर्म्‍ड पुल‍िस के एड‍िशनल पुल‍िस कम‍िश्‍नर और 2005 बैच के सीन‍ियर आईपीएस अध‍िकारी मधुर वर्मा (IPS Madhur Verma) को एसीबी का नया चीफ न‍ियुक्‍त क‍िया गया है.

इसके अलावा एलजी के आदेशों पर द‍िल्‍ली सरकार के गृह व‍िभाग के ड‍िप्‍टी सेक्रेटरी की ओर से जारी आदेशों में 2001 बैच के सीन‍ियर आईपीएस अध‍िकारी बी.शंकर जायसवाल का भी ट्रांसफर क‍िया गया है. उनको द‍िल्‍ली पुल‍िस में ज्‍वाइंट सीपी/ऑपरेशंस (तकनीकी एवं प्रोजेक्‍ट इंप्लीमेंटेशन ड‍िव‍िजन) न‍ियुक्‍त क‍िया है.

वहीं, एसीबी के न‍िवर्तमान चीफ और 1989 बैच के सीन‍ियर आईपीएस अध‍िकारी सुनील कुमार गौतम को अगली पोस्‍टिंग के ल‍िए पुल‍िस हैडक्‍वार्टर र‍िपोर्ट करने के आदेश द‍िए गए हैं. इन सभी अध‍िकार‍ियों के ट्रांसफर/पोस्‍ट‍िंग ऑर्डर तत्‍काल प्रभाव से लागू क‍िए गए हैं.

ये भी पढ़े: आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा राजद का होगा स्पीकर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED