Logo
September 27 2020 02:15 PM

अमेरिकी रिटेलर की वेबसाइट nokia2 पर लिस्ट

Posted at: Oct 25 , 2017 by Dilersamachar 9399

दिलेर समाचार, नोकिया ने वापसी के बाद अब तक कुल चार एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. पांचवा जल्द लॉन्च होने वाला है. लेकिन इससे पहले नोकिया का बजट स्मार्टफोन Nokia 2 की जानकारी सामने आ रही है. अमेरिकी रिटेलर की वेबसाइट पर इसे लिस्ट किया गया है. यहां इसकी तस्वीर भी है और इसकी कीमत सिर्फ 99 डॉलर (लगभग 6,451 रुपये) लिखी गई.  यहां दो कलर ऑप्शन भी दिए गए- ब्लैक और व्हाइट.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को हाल ही में रूस में सर्टिफिकेशन मिला है और अगले महीने इसका आधिकारिक ऐलान हो सकता हैं. गौरतलब है कि फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल के पास नोकिया के स्मार्टफोन्स बनाने का लाइसेंस है और कंपनी एक बार फिर से पुराने नोकिया को एक बार फिर से वापस लाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है.

फिलहाल इस स्मार्टफोन की ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है , लेकिन दर्ज डीटेल के मुताबिक इसमें 4,000 mAh की पावरफुल बैटरी लगी है. इसके अलावा खबर ये है कि इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 210 या 212 चिपसेट दिया जा सकता है. रिटेलर की वेबसाइट पर इसका प्रोडक्ट नंबर TA-1035 दिया गया. इसमें डुअल सिम सपोर्ट है.

तस्वीर और कुछ दर्ज जानकारियों को देखें तो कह सकते हैं कि इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दिया जा सकता है और इसकी इंटरनल मेमोरी 8GB या 16GB की हो सकती है. हालांकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट दिया जाएगा. फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है. अगर यह भारत में लॉन्च होता है शाओमी को थोड़ी मुश्किल जरूर होगी, क्योंकि

ये भी पढ़े: 'वीरे दी वेडिंग' के पोस्टर में पूरे मजे में नजर आ रही हैं करीना और सोनम


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED