Logo
April 17 2024 04:35 AM

LIVE : मुंगावली और कोलारस में कांग्रेस आगे

Posted at: Feb 28 , 2018 by Dilersamachar 9951

दिलेर समाचार, भोपाल। मध्यप्रदेश की मुंगावली और कोलारस विधानसभा सीटों पर जारी मतगणना में दोनों ही स्थानों पर कांग्रेस आगे हो गई है। सुबह 8 बजे से शुरू हुई मतगणना में मुंगावली से बृजेंद्र सिंह यादव और कोलारस से महेंद्र सिंह यादव आगे चल रहे हैं। दोनों ही जगह सुरक्षा के मद्देनजर केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल को तैनात किया गया है।
मुंगावली में मतगणना का दौर आगे बढ़ने के साथ कांग्रेस ने 31 वोटों की मामूली बढ़त बना ली। पूर्व में कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह यादव यहां पीछे चल रहे थे। दूसरे राउंड में कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह को 3295 और भाजपा की बाई साहब यादव को 2998 वोट मिले। डाक पत्रों की गिनती में 23 में से 21 मतपत्र अमान्य किए गए हैं। यहां मुख्य मुकाबला कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह यादव और भाजपा की प्रत्याशी बाईसाहब यादव के बीच है। यहां 13 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिनमें से 8 निर्दलीय हैं।
कोलारस में पहले चरण में कांग्रेस के महेंद्र सिंह यादव 514 वोटों से आगे चल रहे हैं। वहीं कुल 14 डाक मतमत्रों में से कांग्रेस को 8 और भाजपा को 5 मिले हैं, जबकि एक डाक मतपत्र निरस्त कर दिया है। दूसरे चरण में में कांग्रेस के महेंद्र सिंह यादव को 3295 वोट मिले हैं जबकि भाजपा के देवेंद्र कुमार जैन को 2998 वोट मिले हैं।

 

ये भी पढ़े: By-Elections Results Live Updates: क्या बीजेपी को पछाड़ देगी कांग्रेस

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED