Logo
April 25 2024 05:20 PM

LIVE: मेरे भीतर के कार्यकर्ता को मैंने कभी मरने नहीं दिया- पीएम मोदी

Posted at: Apr 26 , 2019 by Dilersamachar 10099

दिलेर समाचार, वाराणसी। पीएम मोदी ने आज बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद की शुरुआत गुरुवार को वाराणसी में हुए रोड शो के लिए जनता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया. पीएम मोदी ने कहा, कल जिस प्रकार से बनारस के लोगों का अपार उत्साह देखा उससे मैं अभिभूत हूं. जैसा परिवार के मुखिया के आशीर्वाद मिलने पर अनुभव होता है मुझे कल हर काशीवासी के आशीर्वाद से वैसा अनुभव हुआ. दोस्तों मैं भी कभी बूथ कार्यकर्ता था. जिस वक्त 'दीया' था तब मैं दीवार पर दीया बनाता था. पोस्टर लगाता था. साथियों जनता हमें जितना प्यार आज दे रही है उसके प्रति हमें उसका आभार जताना होगा. आप लोगों ने जितना परिश्रम किया उससे कहीं ज्यादा लोग कल काशी में आए. ये कार्यकर्ता का परिश्रम और जनता के प्रेम का संगम था. इसी में दिव्यता की अनुभूति होती है.

मैं पिछले डेढ़ महीने से हिंदुस्तान के कोन कोने में जा रहा हूं. देख रहा हूं कि जनता अब ये जान चुकी है कि पहले सरकारे बनती थी अब सरकारें चलती हैं. आपको मैं कार्यकर्ता के नाते हिसाब देता हूं पांच साल में कार्यकर्ता के नाते नरेंद्र मोदी ने नाते पार्टी ने मुझसे जितना समय मांगा जब मांगा जहां मांगा, एक बार भी मैंने मना नहीं किया.

कार्यसमिति में भी एक कार्यकर्ता की तरह मैं पूरा समय बैठता था. मेरे भीतर के कार्यकर्ता को मैंने कभी मरने नहीं दिया. और पीएम के रूप में मैं जिम्मेवारी निभा पा रहा हूं इसका कारण ये है कि मैं पीएम, बीजेपी कार्यकर्ता और एमपी के नाते उतना ही सजग हूं.

आज पार्टी हमारी बढ़ी है उसका अखबार या टीवी की स्क्रीन की वजह से नहीं है. हम छोटे छोटे कार्यकर्ता है, जैसे कृष्ण के पास ग्वाले होते थे, जैसे रामजी के पास हनुमानजी की सेना थी. ऐसे हमारी भारत मां के हम छोटो छोटे सिपाही है.

ये भी पढ़े: PM मोदी के खिलाफ अतीक अहमद वाराणसी से होंगे निर्दलीय उम्‍मीदवार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED