Logo
June 3 2020 08:38 AM

Lockdown: सुप्रीम कोर्ट में खोले गए वकीलों के चैंबर

Posted at: May 22 , 2020 by Dilersamachar 5434

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) प्रशासन ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान परिसर में वकीलों के चैंबर खोल दिए. सुप्रीम कोर्ट ने चैंबर ब्लॉक में आने वाले सभी लोगों के लिए कुछ दिशानिर्देश जारी किए हैं जिसमें कहा गया है कि भीड़भाड़ से बचने के लिए हर चैंबर ब्लॉक के 'ऑड-ईवन' चैंबर नंबर की योजना SCBA और SCAORA संयुक्त रूप से तैयार कर सकते हैं, जो सप्ताहांत में वैकल्पिक रूप से खुलेगें.

वकीलों और उनके कर्मचारियों के लिए सप्ताह के दिनों में सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे और शनिवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक प्रवेश की अनुमति होगी. इसके बाद ब्लॉक की सफाई होगी. रविवार और छुट्टियों पर, ब्लॉक सफाई और स्वच्छता के लिए बंद रहेंगे. वकीलों के चैंबर ब्लॉक में केवल वकीलों और उनके स्टाफ को आई कार्ड या अनुमति पत्र दिखाने पर ही प्रवेश मिलेगा, जो थर्मल-स्क्रीनिंग से गुजरेंगे और विधिवत स्व-घोषणा प्रपत्र / दैनिक रजिस्टर (संपर्क-पते के साथ विवरण) भरेंगे. इस शर्त का पालन न करने पर किसी भी चेंबर ब्लॉक में प्रवेश करने से रोक दिया जाएगा.

इसके अलावा SCBA और SCAORA कर्मचारी प्रत्येक चैंबर ब्लॉक के स्व-घोषणा पत्रों / दैनिक रजिस्टरों की प्रतियों को जल्द से जल्द रजिस्ट्री के लिए भेज देंगे, लेकिन यह विवरण दिन समाप्त होने से पहले भेज दिया जाना चाहिए। थर्मल स्क्रीनिंग के दौरान लक्षण पाए जाने वाले प्रवेशकों को ब्लॉक में प्रवेश से वंचित किया जाएगा.

ये भी पढ़े: तालिबान का टॉप लीडर सिराजुद्दीन हक्कानी कोरोना पॉजिटिव


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED