Logo
November 22 2019 07:46 AM

लखनऊ : हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या

Posted at: Oct 18 , 2019 by Dilersamachar 5903

दिलेर समाचार,  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का गला रेत दिया गया. कमलेश तिवारी की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई. खुर्शीद बाग स्थित हिंदू समाज पार्टी कार्यालय में चाय पीने आए बदमाश मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लाए थे. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.

घटना में गंभीर रूप से जख्मी कमलेश तिवारी को आननफानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है. जबकि घटना स्थल पर तमंचा और कारतूस पाए गए हैं.  कमलेश तिवारी के गले पर गहरी चोट है. ऐसे माना जा रहा है कि हमलावरों ने गोली के साथ-साथ गला पर तेजधार दार हथियार से हमला किया है.

बता दें, हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी ने दिसंबर, 2015 में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था. इसे लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद कमलेश तिवारी को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने चलते गिरफ्तारी हुई थी. वह फिलहाल जमातन पर रिहा चल रहे थे. इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में कमलेश तिवारी पर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) हटा दिया था.

 

ये भी पढ़े: गोहाना रैली में मोदी का वार, कहा-कांग्रेस को लाइलाज बीमारी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED