Logo
December 3 2021 07:40 PM

'Anupamaa' की मां माधवी गोगटे का कोरोना से निधन

Posted at: Nov 22 , 2021 by Dilersamachar 9089

दिलेर समाचार, ‘अनुपमा’ फेम माधवी गोगटे (Madhavi Gogate Death)  का रविवार को निधन हो गया. उन्होंने शो में रूपाली गांगुली की मां का किरदार निभाया था. माधवी कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमणित हो गई थीं. कहा जा रहा था कि माधवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह इससे ठीक भी हो रही थीं. लेकिन अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ती गई और रविवार (21 नवंबर) दोपहर में उनका निधन हो गया.

माधवी गोगटे की पूर्व को-एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupaly Ganguly Emotional Note)  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शेयर किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने माधवी गोगटे की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. और लिखा,”बहुत कुछ अनकहा रह गया… सद्गति माधवी जी.” माधवी ने ‘अनुपमा’  (Anupamaa Actress Death) में पहले रूपाली गांगुली के किरदार अनुपमा की मां का रोल निभाया था. बाद में उन्हें सविता प्रभुने से रिप्लेस कर दिया गया.

दिग्गज एक्ट्रेस और उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी के लिए एक तस्वीर के साथ एक इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने लिखा, “माधवी गोगटे मेरे प्यारे दोस्त …नहीं… मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुमने हमें छोड़ दिया. दिल टूट गया माधवी. आपके जाने की उम्र ही क्या थी.. आप तो बहुत यंग थे.. ये मुआ कोरोना…. P.S: मैंने काश वो फोन उठाया होता और तुमसे बात की होती जब आपने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया था. मैं बस अब पछतावा कर सकती हूं.”

ये भी पढ़े: नवाब मलिक ने फिर साधा समीर वानखेड़े पर हमला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED